Create
Notifications

एशिया कप 2018: भारत की जीत के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

रविन्द्र जडेजा को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया
रविन्द्र जडेजा को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 24 Sep 2018
न्यूज़

एशिया कप में सुपर फोर के पहले मुकाबले में भारत ने बांग्लादेश को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी। पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.1 ओवर में बांग्लादेश की टीम 173 रन बनाकर आउट हो गई। जवाब में टीम इंडिया ने 36.2 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। भारत के लिए रोहित शर्मा ने सर्वाधिक नाबाद 83 रन बनाए। भारत के लिए 29 रन देकर 4 विकेट झटकने वाले रविन्द्र जडेजा को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए आई बांग्लादेशी टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। लम्बे समय बाद टीम के लिए वन-डे खेल रहे भारतीय ऑलराउंडर रविन्द्र जडेजा ने जबरदस्त गेंदबाजी का प्रदर्शन किया। बांग्लादेश की पूरी टीम पचासवें ओवर की पहली गेंद तक 173 रन बनाकर आउट हुई। रविन्द्र जडेजा ने 29 रन देकर 4 विकेट चटकाए. बुमराह और भुवनेश्वर कुमार ने 3-3 विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम ने मजबूत शुरुआत की। शिखर धवन और रोहित शर्मा ने पहले विकेट के लिए 61 रन जोड़े। रोहित शर्मा ने अपना अर्धशतक पूरा किया। इस टूर्नामेंट में यह उनका लगातार दूसरा अर्धशतक है।रोहित शर्मा ने नाबाद 83 रनों की पारी खेली। भारत ने 36.2 ओवर में 3 विकेट पर 174 रन बनाकर मैच जीत लिया। बांग्लादेश के लिए शाकिब अल हसन, रूबेल होसैन और मशरफे मोर्तजा ने 1-1 सफलता हासिल की।

रविन्द्र जडेजा के प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं कुछ इस तरह आई:

(अक्षर पटेल टीम के साथ थे लेकिन पहली बार टीम तीन स्पिनरों के साथ उतरी और आगे भी ऐसा हो सकता है, जडेजा उनके स्थान पर आए तथा मैन ऑफ़ द मैच वाला प्रदर्शन किया)

(जब सर जडेजा विकेट लेते हैं तो अम्पायर भी जश्न मनाते हैं)

(उन्होंने कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल के लिए तैयारी की थी लेकिन रविन्द्र जडेजा पाठ्यक्रम के बाहर से आ गए)

(माफी चाहते हैं अक्षर पटेल लेकिन 2019 विश्वकप के लिए हमारे पास रविन्द्र जडेजा हैं)

Published 22 Sep 2018
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now