Create

"शाहीन अफरीदी के नहीं होने से पाकिस्तान की टीम पिछड़ गई है," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

Pakistan v Australia - ICC Men
Pakistan v Australia - ICC Men's T20 World Cup Semi-Final 2021
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) में भारत (India) और पाकिस्तान (Pakistan) के बीच रविवार को होने वाले मैच को लेकर फैन्स सहित हर कोई उत्साहित है। कई प्रतिक्रियाएँ इस मैच को लेकर देखने को मिली हैं। इस बीच पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भी अपना बयान दिया है। चोपड़ा ने कहा है कि शाहीन अफरीदी के नहीं होने से पाक टीम इस मैच में पीछे है।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'कू' पर आकाश चोपड़ा ने लिखा कि दुबई की पिच पर घास है और इससे तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। शाहीन अफरीदी के नहीं होने से पाकिस्तान की टीम पीछे धकेली जा चुकी है। कहा जा रहा है कि टॉस जीतकर मैच जीतो लेकिन टीम इंडिया टॉस हारने के बाद भी उनको मैच में हरा सकती है क्योंकि उनकी गेंदबाजी शाहीन के बिना उस तरह की नहीं है।

राहुल द्रविड़ का टीम के साथ वापस जुड़ना एक अच्छा संकेत है। वह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। द्रविड़ की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई और उनको टीम के जुड़ने की अनुमति मिल गई। इससे पहले वीवीएस लक्ष्मण टीम इंडिया के साथ थे। भारतीय टीम के लिए टॉप क्रम का चलना ख़ासा मायने रखता है। भारतीय टीम के ऊपरी क्रम के रन आने से टीम बड़ा स्कोर खड़ा कर सकती है।

पाकिस्तान की तरह टीम इंडिया के पास भी जसप्रीत बुमराह नहीं हैं। वह भी चोट के कारण इस टूर्नामेंट से बाहर हैं। ऐसे में दोनों टीमों के दो दिग्गज टूर्नामेंट से बाहर हैं।

भारतीय टीम: रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, दीपक हूडा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, रविन्द्र जडेजा, आर अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, अवेश खान।

पाकिस्तान टीम: बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, हसन अली, नसीम शाह, शाहनवाज दहानी, उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन।


Edited by निरंजन

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...