Create

अर्शदीप सिंह के समर्थन में उतरा दिग्गज खिलाड़ी, खास तरीका अपनाया 

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
Neeraj Pandey

एशिया कप (Asia Cup) के मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भारतीय टीम की हार को कई लोग पचा नहीं पा रहे हैं। भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के परिणाम के बाद दोनों देशों के तरफ से आक्रामक प्रतिक्रियाएं देखने को मिलती हैं। कुछ ऐसा ही भारत की ताजा हार के बाद भी देखने को मिला है। भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) को ट्रोल्स ने अपने निशाने पर लिया है।

अर्शदीप को लेकर लगातार नकारात्मक प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं, लेकिन इस बीच उन्हें काफी समर्थन भी मिल रहा है। पूर्व भारतीय ओपनर और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले आकाश चोपड़ा ने अर्शदीप के समर्थन में अपने ट्विटर अकाउंट की प्रोफाइल फोटो चेंज की है। चोपड़ा के इस कदम की काफी सराहना हो रही है।

अर्शदीप के समर्थन में आए हैं कई दिग्गज

अर्शदीप ने मैच के 18वें ओवर में आसिफ अली का काफी आसान कैच छोड़ा था, लेकिन पारी के आखिरी ओवर में उन्होंने अच्छी गेंदबाजी की थी। गेंदबाज के तौर पर अर्शदीप का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा, लेकिन उस कैच की वजह से उन्हें काफी आलोचना झेलनी पड़ रही। सोशल मीडिया पर तो कुछ लोगों ने उनको लेकर ऐसी टिप्पणियां भी की हैं जो बिलकुल सहन करने लायक नहीं हैं।

हालांकि, इस कठिन घड़ी में उन्हें कई दिग्गजों का साथ मिला है। हरभजन सिंह ने ट्विटर पर अर्शदीप को निशाना बना रहे लोगों पर गुस्सा निकाला है और अर्शदीप को गोल्ड बताया है। इसके अलावा युवराज सिंह और अभिनव मुकुंद जैसे क्रिकेटर्स ने भी अर्शदीप के समर्थन में पोस्ट किया है। पंजाब की सरकार ने भी अर्शदीप को समर्थन दिया है और उन पर गलत टिप्पणी करने वालों के खिलाफ सख्त एक्शन लेने की बात कही है। तमाम पंजाबी कलाकारों ने भी युवा गेंदबाज के समर्थन में पोस्ट किए हैं और उन्हें स्टार बताया है।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...