Create

हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर हुई बड़ी भविष्यवाणी

पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट और रोहित के बीच अच्छी साझेदारी हुई थी
पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट और रोहित के बीच अच्छी साझेदारी हुई थी
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप (Asia Cup 2022) में आज होने वाले मैच से पहले दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) और कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की गई है। पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने कहा है कि हांगकांग के खिलाफ मैच में ये दोनों ही खिलाड़ी मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे।

एशिया कप 2022 के चौथे मैच में ग्रुप ए में भारत का सामना हांगकांग के खिलाफ दुबई में है। भारत ने पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से हराया था, वहीं हांगकांग की टीम एशिया कप क्वालीफ़ायर से एशिया कप के लिए क्वालीफाई करके आई है। हांगकांग के कप्तान निजाकत खान की बैटिंग इस साल बेहतरीन रही है। उनके बल्ले से रनों की उम्मीद टीम को होगी।

भारत और हांगकांग के बीच टी20 में अब तक कोई मैच नहीं हुआ है, दोनों टीमों के बीच यह पहला मैच होगा। इससे पहले भारत और हांगकांग की टीमें दो वनडे खेल चुकी हैं। दोनों बार भारतीय टीम ने मैच जीता था। वहीं पिछली बार हुए एशिया कप में हांगकांग ने भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दी थी। ऐसे में इस मकुाबले को हल्के में बिल्कुल भी नहीं लिया जा सकता है।

विराट कोहली और रोहित शर्मा बनाएंगे रन - आकाश चोपड़ा

वहीं भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने इस मैच से पहले विराट कोहली और रोहित शर्मा को लेकर बड़ा बयान दिया है। अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान आकाश चोपड़ा ने भविष्यवाणी की कि दोनों ही दिग्गज भारतीय बल्लेबाज इस मुकाबले में रन बनाएंगे। उन्होंने कहा,

कोहली और रोहित मिलकर 75 से ज्यादा रन बनाएंगे। अगर भारतीय टीम चेज कर रही है तो फिर इस बात की पूरी संभावना है कि केवल टॉप-3 बल्लेबाजों को ही बल्लेबाजी का मौका मिलेगा। दूसरे बल्लेबाजों को शायद बैटिंग का मौका ना मिले। वहीं अगर भारत पहले बैटिंग करता है तो फिर शायद वो दो या तीन ही विकेट गंवाएं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...