Create
Notifications

एशिया कप में कौन ओपन करेगा? पूर्व क्रिकेटर ने टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर किया बड़ा सवाल

भारतीय टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर आई प्रतिक्रिया
भारतीय टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर आई प्रतिक्रिया
reaction-emoji reaction-emoji
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने एशिया कप (Asia Cup) में टीम के ओपनिंग कॉम्बिनेशन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि टीम इंडिया के सामने सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि एशिया कप में कौन ओपनिंग करेगा।

भारतीय टीम ने हाल ही में कई सारे ओपनर्स को आजमाया है। ऋषभ पंत ने इंग्लैंड सीरीज में ओपन किया था तो वेस्टइंडीज टी20 सीरीज में लगातार सूर्यकुमार यादव पारी की शुरूआत कर रहे हैं। इससे पहले इशान किशन ने भी कई पारियों में ओपन किया था।

एशिया कप के दौरान ही पता चलेगा कि कौन ओपनर होगा - आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा के मुताबिक एशिया कप में भारत के सामने सबसे बड़ा सवाल ये होगा कि वो किसके साथ ओपन करते हैं। उन्होंने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा 'सबसे बड़ा सवाल ये है कि ओपनर कौन होगा। केएल राहुल निश्चित तौर पर अब उपलब्ध रहेंगे। तो क्या केएल राहुल ओपन करेंगे या फिर सूर्यकुमार यादव ओपनिंग करेंगे या फिर इशान किशन को मौका मिलेगा? क्या रोहित शर्मा के साथ विराट कोहली भी ओपन कर सकते हैं? आपको इन सभी सवालों के जवाब एशिया कप के दौरान ही मिलेंगे। क्योंकि एशिया कप में जो टीम खेलेगी लगभग वही टीम टी20 वर्ल्ड कप का हिस्सा भी होगी। अगर कोई इंजरी ना हुई तो टीम में बदलाव नहीं होगा।'

आपको बता दें कि एशिया कप 2022 के कार्यक्रम का ऐलान हो गया है। टूर्नामेंट का पहला मैच 27 अगस्त को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा। इसके बाद 28 अगस्त को दुबई में ही भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। 11 सितम्बर को टूर्नामेंट का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। लीग चरण के बाद टूर्नामेंट सुपर चार में जाएगा और बाद में टॉप टीमों के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा।


Edited by Nitesh
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...