Create

भारतीय टीम के दो युवा गेंदबाजों ने खेला मजेदार गेम, आप भी देखिये मजेदार वीडियो 

अर्शदीप और आवेश के बीच गेम में सूर्यकुमार बने रेफरी
अर्शदीप और आवेश के बीच गेम में सूर्यकुमार बने रेफरी
reaction-emoji reaction-emoji
Ankit

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने एशिया कप (Asia Cup) 2022 में अपना पहला मैच जीत लिया है और अब अपने दूसरे मैच में 31 अगस्त को हांगकांग से भिड़ने के लिए तैयार है। इस मैच से पहले भारतीय तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (arshdeep singh) और आवेश खान (Avesh Khan) एक मजेदार गेम खेलते हुए नजर आए हैं।

बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें आवेश और अर्शदीप के बीच एक दिलचस्प गेम खेला जा रहा है। टेबल टेनिस के टेबल पर खेले जा रहे इस गेम के नियम कुछ इस तरह है कि जो खिलाड़ी ज्यादा गेंदें गिलास में डालने में कामयाब होगा, वह विजेता माना जाएगा। वीडियो में देखा जाता है कि आवेश पहले 10 गेंदें टेबल पर टप्पा खिलाकर फेंकते हैं, जिसमें से सिर्फ एक गेंद ही गिलास में जा पाती है। फिर अर्शदीप अपने 10 प्रयास करते हैं और दो गेंदें गिलास में चली जाती हैं। इसके बाद दोनों खिलाड़ियों के बीच रेफरी की भूमिका निभा रहे सूर्यकुमार यादव विजेता के तौर पर अर्शदीप का हाथ ऊपर उठा देते हैं।

𝐀𝐯𝐞𝐬𝐡 🆚 𝐀𝐫𝐬𝐡𝐝𝐞𝐞𝐩 🤜🤛A fun off-the-field battle, ft. our pacers @Avesh_6 & @arshdeepsinghh! 😀 👌You wouldn't want to miss 👍 👍P.S. - @surya_14kumar gets his prediction spot on 🎯#TeamIndia | #AsiaCup2022 https://t.co/AoL6HGf2Yu

वीडियो में देखा जा सकता है कि तीनों भारतीय खिलाड़ी काफी रिलैक्स नजर आ रहे हैं। बता दें हांगकांग की टीम भारत के मुकाबले कमजोर है, ऐसे में रोहित एंड कम्पनी के ऊपर इस मैच को लेकर कुछ खास दबाव नहीं होगा।

ऐसा रहा इन खिलाड़ियों का पाकिस्तान के खिलाफ प्रदर्शन

एशिया कप के अपने पहले मैच में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराया था। भुवनेश्वर कुमार की घातक गेंदबाजी (4/26) से सामने पाकिस्तान सिर्फ 147 रन पर ऑल आउट हो गई। वहीँ अर्शदीप सिंह ने दो और आवेश खान को एक विकेट मिला। जवाब में भारत से विराट कोहली (35), रविंद्र जडेजा (35) और हार्दिक पांड्या (33*) ने उपयोगी योगदान देकर जीत दिलाई थी। वहीं सूर्यकुमार सिर्फ 18 रन ही बना सके थे।


Edited by Prashant Kumar
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...