Arshdeep Singh के पिता ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब, कहा तुमसे कोई फर्क नहीं पड़ता

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup

एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ मैच में अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) का कैच ड्रॉप चर्चा का विषय बना हुआ है। रविवार रात को टीम इंडिया की हार के बाद अर्शदीप को काफी ट्रोल का सामना करना पड़ा। हालांकि इनमें से अधिकतर ट्विटर हैंडल पाकिस्तान से ही चलने की खबरें आई थी। अब अर्शदीप के पिता सामने आए हैं और बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मेरा बेटा ट्रोल्स से नहीं डरता है।

इंडिया टुडे के अनुसार अर्शदीप के पिता ने कहा कि हमें ट्रोल्स से ऐतराज नहीं है। यह बेहतर करने के संकल्प को ही मजबूत करेगा। हमें ट्रोल्स से ऐतराज नहीं है। कोई भी व्यक्ति तब तक नहीं सुधार नहीं कर सकता जब तक उसके पास आलोचक न हों। हमें किसी इन्वेस्टिगेशन की जानकारी नहीं है। लोग भावुक हो जाते हैं और बातें कहते हैं। इससे अर्शदीप नहीं रुकेगा।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की पारी के दौरान अठारहवें ओवर में रवि बिश्नोई की गेंद पर अर्शदीप ने आसिफ अली का कैच छोड़ दिया था। बाद में आसिफ ने कुछ शॉट जड़े थे और अपनी टीम को तेजी से लक्ष्य तक पहुंचाने का काम किया था। पाकिस्तान ने एक गेंद शेष रहते टीम इंडिया को मैच में हरा दिया था। हालांकि अर्शदीप ने अंतिम ओवर में बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए आसिफ अली को पवेलियन भेज दिया था।

ग्रुप चरण में भारतीय टीम से मिली हार का बदला पाकिस्तान ने सुपर 4 के मैच में लिया। टॉस हारकर पहले खेलते हुए टीम इंडिया ने 7 विकेट पर 181 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया। इसके बाद पाकिस्तान ने रिज़वान के अर्धशतक की मदद से एक गेंद शेष रहते जीत हासिल की।

भारतीय टीम के पास फाइनल में जाने के लिए अभी मौका है। मंगलवार को टीम इंडिया का मुकाबला श्रीलंकाई टीम से होना है। उस मैच में जीत हासिल कर भारतीय टीम उम्मीदें कायम रख सकती है।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma