Create

काश एम एस धोनी की कप्तानी में खेले होते अर्शदीप सिंह, फैंस ने युवा गेंदबाज से जताई सहानुभूति

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
·
Nitesh

श्रीलंका के खिलाफ हार के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) का अभियान एशिया कप में समाप्त हो गया। इस मैच में एक बार फिर अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने आखिरी ओवर में जबरदस्त गेंदबाजी की लेकिन फील्डिंग में की गई गलतियों की वजह से टीम को हार का सामना करना पड़ा। इस मौके पर फैंस को एम एस धोनी की याद आने लगी कि किस तरह वो आखिर के ओवरों में अपने दिमाग से मैच का पासा पलट देते थे।

दरअसल टार्गेट का पीछा करते हुए जब श्रीलंकाई टीम को आखिरी ओवर में 7 रन चाहिए थे तो टीम के युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने अपनी यॉर्कर गेंदों से श्रीलंका के बल्लेबाजों को बड़े शॉट खेलने के मौके ही नहीं दिए। वो लगातार उनको यॉर्कर डालते रहे। श्रीलंकाई बल्लेबाजों ने पहली 4 गेंदों पर 4 रन लिए और पांचवीं गेंद बल्लेबाज को छकाते हुए विकेटकीपर के पास चली गई। हालांकि इसके बावजूद श्रीलंकाई खिलाड़ी रन लेने के लिए दौड़ पड़े।

ऋषभ पंत के पास पूरा समय था कि वो स्टंप पर मारकर बल्लेबाज को आउट कर सकते थे लेकिन उनका थ्रो स्टंप पर लगा ही नहीं और अर्शदीप सिंह नॉन स्ट्राइकर छोर पर विकेटों पर निशाना नहीं लगा सके। इसी वजह से श्रीलंकाई खिलाड़ियों ने दो रन लेकर मुकाबला अपने नाम कर लिया।

वहीं इस दौरान रोहित शर्मा का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है कि किस तरह उन्होंने आखिरी ओवर में अर्शदीप सिंह की बात को अनसुना कर दिया। फैंस का मानना है कि अगर इस जगह पर एम एस धोनी होते तो फिर ध्यान से अर्शदीप सिंह की बात सुनते और मैच भी जिता देते। ट्विटर पर फैंस ने धोनी को काफी याद किया और कहा कि काश अर्शदीप सिंह भी एम एस धोनी की कप्तानी में खेले होते।

अर्शदीप सिंह को लेकर फैंस ने एम एस धोनी को किया याद

Missed #Dhoni here so badly... Marvelous job under pressure by Arshdeep but Rohit's clueless captaincy and lack of zeal to win nail biting games caused us dearly...#INDvsSL #AsiaCupT20 https://t.co/z3zW8VdNXJ
काश अर्शदीप, धोनी या कोहली की कप्तानी में खेले होते।
Wish Arshdeep played under Dhoni or Kohli's captaincy. 😔#IndianCricketTeam

अर्शदीप सिंह को एम एस धोनी जैसा कप्तान मिलना चाहिए था।

Arshdeep deserves a captain like Mahendra Singh Dhoni twitter.com/samiaa056/stat…

Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...