Create

भारत के पास भले ही जसप्रीत बुमराह नहीं हैं लेकिन स्पिनर पाकिस्तान के मुकाबले काफी अच्छे हैं, हरभजन सिंह का बयान

India v New Zealand - T20 International
India v New Zealand - T20 International
reaction-emoji
Nitesh

एशिया कप (Asia Cup) के आगाज से पहले पूर्व स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) ने भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की गेंदबाजी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारत के पास भले ही जसप्रीत बुमराह और हर्षल पटेल नहीं हैं लेकिन टीम के स्पिनर्स काफी अच्छे हैं।

दरअसल जसप्रीत बुमराह इंजरी की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए थे। वहीं हर्षल पटेल भी चोटिल होने के कारण इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। इन दोनों की गैरमौजूदगी में भारत के पास भुवनेश्वर कुमार, आवेश खान और अर्शदीप सिंह जैसे तेज गेंदबाज हैं। वहीं स्पिन डिपार्टमेंट में अश्विन, बिश्नोई, चहल और जडेजा जैसे बॉलर हैं।

भारत की स्पिन गेंदबाजी पाकिस्तान से बेहतर है - हरभजन सिंह

हरभजन सिंह के मुताबिक भारत के पास बेहतरीन स्पिनर हैं। उन्होंने दुबई में आज तक पर बातचीत के दौरान कहा 'जसप्रीत बुमराह का ना होना भारत के लिए एक बड़ा झटका है क्योंकि उनका इम्पैक्ट गेम में काफी ज्यादा था। वो अपने दम पर मैच जिताने की क्षमता रखते थे। टीम में शमी और हर्षल पटेल भी नहीं हैं और इसी वजह से गेंदबाजी थोड़ी कमोजर है। हालांकि भारत के पास स्पिनर अच्छे हैं। टीम के पास चहल और अश्विन जैसे गेंदबाज हैं जो काफी अनुभवी हैं और मैच जिता सकते हैं। इस मामले में भारतीय टीम पाकिस्तान से बेहतर है।'

आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है। इसी वजह से हर किसी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ी भी इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। दुबई में पिचें स्पिनर्स को ज्यादा मदद करती हैं और शायद यही वजह है कि भारतीय टीम ने ज्यादा स्पिनर्स को स्क्वाड में शामिल किया है। अब देखने वाली बात होगी कि इन खिलाड़ियों का प्रदर्शन कैसा रहता है और पिच किस हिसाब से खेलती है।


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...