Create

भारत के खिलाफ मैच के बाद हांगकांग के खिलाड़ी ने किया अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज, वायरल हुआ वीडियो

अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते किंचित शाह
अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज करते किंचित शाह
Neeraj Pandey

बीती रात भारत और हांगकांग के बीच एशिया कप (Asia Cup) का मैच खेला गया जिसमें भारत ने जीत हासिल की। मैच में हांगकांग को भले ही हार मिली, लेकिन उनका प्रदर्शन ठीक रहा था। मैच के बाद स्टैंड्स में ऐसी चीज देखने को मिली जिसने सभी का ध्यान खींचा। किंचित शाह (Kinchit Shah) ने मैच समाप्त होने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Hong Kong player proposing to his GF post India 🇮🇳 vs Hong Kong 🇭🇰 match… https://t.co/b0FIWJd0h4

कुछ इसी तरह भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने भी पिछले साल इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को प्रपोज किया था। दीपक ने घुटने पर बैठकर जया को प्रपोज किया था और फिर दोनों ने रिंग शेयर की थी। इस साल दीपक ने जया के साथ शादी भी कर ली है। अब इस तरह मैदान पर प्रपोजल का चलन काफी बढ़ गया है और अक्सर देखने को मिलता रहता है।

एशिया कप सुपर-4 में पहुंचा भारत

एशिया कप में लगातार दूसरा मैच जीतते हुए भारत ने सुपर-4 में जगह बना ली है। विराट कोहली ने लगातार दूसरे मैच में अच्छी फॉर्म दिखाई और 44 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने अपने ही अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए 26 गेंदों में नाबाद 68 रन बना डाले। सूर्या की पारी में छह चौके और छह छक्के लगाए। आखिरी ओवर में सूर्या ने चार छक्के लगा दिए थे। भारत ने 192 रन बनाते हुए हांगकांग के खिलाफ बड़ा लक्ष्य रखा था।

हांगकांग ने पावरप्ले में दो विकेट के नुकसान पर 51 रन बनाए थे। बाबर हयात (41) और किंचित शाह (30) ने अच्छी बल्लेबाजी की और अंत में जीशान अली ने भी 17 गेंदों में नाबाद 26 रन बनाए। हालांकि, इसके बावजूद हांगकांग को 40 रनों से हार का सामना करना पड़ा। भारत के लिए रविंद्र जडेजा सबसे किफायती गेंदबाज रहे जिन्होंने चार ओवर में 15 रन देकर एक विकेट लिया।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...