Create

भारतीय टीम के ड्रेसिंग रूम में पहुंचे हांगकांग के खिलाड़ी, सामने आया प्यारा वीडियो

हांगकांग के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से मैच के बाद मुलाकात की
हांगकांग के खिलाड़ियों ने भारतीय खिलाड़ियों से मैच के बाद मुलाकात की
Neeraj Pandey

एशिया कप (Asia Cup) में भारत के खिलाफ मुकाबला खत्म होने के बाद हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे थे। भले ही भारत के खिलाफ उन्हें मैच गंवाना पड़ा, लेकिन उन्होंने भारतीय टीम के साथ अनुभव साझा करने का मौका नहीं गंवाया। टीम के खिलाड़ियों ने ड्रेसिंग रूम में जाकर भारत के अनुभवी खिलाड़ियों से काफी बातें की और उनसे खेल के बारे में काफी बारीकियां सीखी।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें देखा जा सकता है कि हांगकांग के खिलाड़ी भारतीय ड्रेसिंग रूम में बातें कर रहे हैं और ऑटोग्राफ ले रहे हैं। कई खिलाड़ियों ने विराट कोहली और रोहित शर्मा के साथ फोटो भी खिंचाए। इसके साथ ही भारतीय हेडकोच राहुल द्रविड़ और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने हांगकांग के खिलाड़ियों को कुछ महत्वपूर्ण टिप्स भी दिए।

Conversations to remember, memories to cherish and lessons for the taking! 👍 👍Wholesome scenes in the #TeamIndia dressing room when Team Hong Kong came visiting. 👏 👏#AsiaCup2022 | #INDvHK https://t.co/GbwoLpvxlZ

विराट कोहली के लिए स्पेशल गिफ्ट लेकर पहुंचे थे हांगकांग के खिलाड़ी

मैच समाप्त होने के बाद जब हांगकांग के खिलाड़ी पहुंचे तो उनके हाथ में विराट कोहली के लिए एक स्पेशल गिफ्ट भी मौजूद था। टीम की जर्सी पर एक स्पेशल मैसेज लिखकर उन्होंने कोहली को यह गिफ्ट किया था। जर्सी पर कोहली के लिए लिखा गया था,

इस पीढ़ी को प्रेरित करने के लिए विराट कोहली आपका धन्यवाद। हम आपके साथ खड़े हैं। आगे कई और शानदार दिन आने वाले हैं। ताकत और प्यार के साथ। टीम हांगकांग।

कोहली ने हांग कांग के खिलाफ 44 गेंदों में नाबाद 59 रनों की पारी खेली थी जिसमें तीन छक्के शामिल रहे थे। कोहली ने धीमी शुरुआत की थी, लेकिन बाद में उन्होंने अच्छी रिकवरी करते हुए सूर्यकुमार यादव के साथ आखिरी सात ओवर में 98 रनों की अविजित साझेदारी भी की थी। यह कोहली के टी20 इंटरनेशनल का 31वां अर्धशतक था। वह इस फॉर्मेट में सबसे अधिक अर्धशतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...