Create

हांगकांग से मुकाबले के लिए भारतीय खिलाड़ियों की खास तैयारी, सामने आया वीडियो 

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Ankit

आज भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) एशिया कप (Asia Cup) 2022 में अपने दूसरे मैच में हांगकांग (Hong Kong Cricket Team) से भिड़ेगी। इस मैच को जीतकर भारत सुपर 4 में पहुंचने वाली अफगानिस्तान के बाद दूसरी टीम बन जाएगी। दुबई में होने वाले इस मैच से पहले भारतीय खिलाड़ी नेट्स पर पसीना बहाते हुए नजर आए हैं।

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें भारतीय कप्तान रोहित शर्मा नेट्स पर नजर आते हैं। उनके अलावा विराट कोहली भी जमकर शॉट लगाते हुए दिख रहे हैं। पिछले मैच में 35 रनों की पारी खेलने वाले विराट अगले मुकाबले में और बेहतर खेलने का प्रयास करेंगे। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ शून्य पर आउट होने वाले केएल राहुल भी नेट्स पर नजर आए।

बीसीसीआई द्वारा पोस्ट की गई वीडियो में ऋषभ पंत, दिनेश कार्तिक, भुवनेश्वर कुमार और युजवेंद्र चहल भी अभ्यास करते हुए देखे गए। लगभग एक मिनट की इस वीडियो में बीसीसीआई ने लिखा है, 'भारतीय टीम हांगकांग से मैच के लिए तैयार है।'

भारतीय टीम पहली बार किसी टी-20 अंतरराष्ट्रीय में हांगकांग का सामना करेगी। अब तक दोनों टीमें सिर्फ वनडे मैचों में दो बार आपस में भिड़ी है और दोनों बार भारत ने जीत दर्ज की है। पहली बार 2008 एशिया कप में भारत ने 256 रनों से हांगकांग को हराया था। उस मैच में सुरेश रैना शानदार शतक (101) लगाया था। इसके बाद भारत ने 2018 एशिया कप में 26 रनों से हांगकांग पर जीत हासिल की थी।

चौथी बार एशिया कप में खेलेने के लिए तैयार है हांगकांग

हांगकांग की टीम 2004, 2008 और 2018 के बाद एशिया कप में चौथी बार खेलते हुए नजर आएगी। विशेष रूप से टी-20 प्रारूप में पहली बार मुख्य दौर में पहुंचे हैं। टीम ने एशिया कप क्वालीफ़ायर में शानदार खेल दिखाते हुए मुख्य टूर्नामेंट तक का सफर तय किया है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...