Create

"बुमराह और हर्षल एशिया कप नहीं खेल रहे और अन्य टीमों के लिए राहत होगी," पूर्व दिग्गज का बयान

चोट के कारण बुमराह इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं
चोट के कारण बुमराह इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Team) के दो अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) और हर्षल पटेल (Harshal Patel) नहीं खेल रहे हैं। दोनों ही खिलाड़ी चोट के कारण इस इवेंट में खेलते हुए दिखाई नहीं देंगे। ऐसे में विपक्षी टीमों के लिए राहत की बात रहेगी। इस बीच पूर्व भारतीय क्रिकेटर इरफ़ान पठान ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है।

इरफ़ान पठान ने ट्विटर पर लिखा कि अन्य टीमों के लिए यह राहत की बात है कि बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं।

भारत के अलावा पाकिस्तान के दिग्गज शाहीन शाह अफरीदी भी इस टूर्नामेंट में नहीं खेल रहे हैं। वह भी घुटने में चोट की वजह से नहीं खेल रहे हैं। ऐसे में कहा जा सकता है कि दोनों टीमों की तरफ से अहम खिलाड़ी चोट के कारण बाहर हैं।

It’s a relief of other teams that Bumrah and Harshal aren’t playing this Asia cup!

भारतीय टीम के लिए हर्षल पटेल का होना अहम था। टी20 क्रिकेट में वह अपनी गति में मिश्रण कर बल्लेबाजों को परेशान करते हैं। ऐसे में टीम इंडिया के लिए उनका नहीं होना एक बड़ा झटका कहा जा सकता है। विराट कोहली टीम में वापस आए हैं लेकिन वह फॉर्म में नहीं हैं। देखना होगा कि भारतीय टीम की रणनीति क्या रहेगी। बैटिंग और गेंदबाजी दोनों में ही टीम इंडिया को उम्दा खेल का प्रदर्शन करना होगा।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान का मैच इस टूर्नामेंट में अहम है। पिछली बार दोनों टीमों के बीच मुकाबला टी20 वर्ल्ड कप में हुआ था। उस समय टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था। इस बार 28 अगस्त को दुबई में दोनों टीमों के बीच मैच होना है। देखना होगा कि इस बार कौन सी टीम भारी पड़ेगी।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...