Create

रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर देना चाहिए, पूर्व क्रिकेटर का चौंकाने वाला बयान

England v India - 3rd Royal London Series One Day International
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
reaction-emoji
·
सावन गुप्ता

पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ (Mohammad Kaif) ने एशिया कप (Asia Cup) को लेकर एक चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को चाहिए कि एशिया कप के लिए प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दें। कैफ के मुताबिक ऐसा करके रोहित शर्मा एक बड़ा स्टेटमेंट दूसरी टीमों को दे सकते हैं।

एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। इसलिए कहा जा सकता है कि भारत का पहला ही मैच काफी बड़ा है। वहीं कैफ का मानना है कि इस मुकाबले के लिए एडवांस में प्लेइंग इलेवन का ऐलान हो जाना चाहिए, ताकि दूसरी टीमों को एक कड़ा संदेश जाए।

इससे विरोधी टीम को कड़ा संदेश जाता है - कैफ

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर बातचीत के दौरान कैफ ने ये बयान दिया। उन्होंने कहा,

इसमें माइंड गेम वाली बात नहीं है। मैं चाहता हूं कि रोहित शर्मा एक स्टेटमेंट दें कि ये हमारी प्लेइंग इलेवन है। सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं। आइए एशिया कप जीतते हैं। हमें पाकिस्तान को हराना ही होगा क्योंकि ये एक बड़ा टूर्नामेंट है। हमें उनसे टी20 वर्ल्ड कप में हार मिली थी लेकिन अब हम पहले से ही प्लानिंग में आगे हैं। सबसे बड़ी चीज है कि भारत को कुछ दिनों में ही अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर देना चाहिए। रोहित शर्मा को आगे आकर कहना चाहिए कि ये हमारी प्लेइंग इलेवन है। पिछले साल पाकिस्तान ने अपने प्लेइंग इलेवन का ऐलान पहले ही कर दिया था लेकिन हमने टॉस होने तक का इंतजार किया था और ग्राउंड और कंडीशंस देखकर ही अंतिम-11 चुनी थी।
इससे विरोधी टीमों को एक बड़ा मैसेज जाता है कि हम तैयार हैं और हमारे मन में कोई शंका नहीं है। बस हमें अब जाकर मैच जीतना है। खिलाड़ियों के मन में कंफ्यूजन नहीं होना चाहिए कि वो खेलेंगे या नहीं।

Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

comments icon1 comment

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...