Create

एशिया कप से पहले पाकिस्तान के एक और खिलाड़ी को हुई इंजरी की शिकायत

मोहम्मद वसीम जूनियर को स्कैन के लिए भेजा गया
मोहम्मद वसीम जूनियर को स्कैन के लिए भेजा गया
सावन गुप्ता

एशिया कप (Asia Cup) के आगाज से पहले पाकिस्तानी टीम को एक और बड़ा झटका लगा है। टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर इंजरी का शिकार हो गए हैं और उन्हें स्कैन के लिए भेजा गया। देखने वाली बात होगी कि उनकी इंजरी कितनी गहरी है।

दरअसल दुबई में पाकिस्तानी टीम प्रैक्टिस कर रही थी। इसी दौरान मोहम्मद वसीम को बैक पेन की शिकायत हुई जिसके बाद उन्हें एमआरआई स्कैन के लिए भेज दिया गया। वसीम आईसीसी एकेडमी में गेंदबाजी कर रहे थे और उन्हें लोअर बैक में कुछ दिक्कत हुई और इसी वजह से उन्हें स्कैन के लिए जाना पड़ा।

मोहम्मद वसीम को लेकर पीसीबी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है

ईएसपीएन क्रिकइन्फो के मुताबिक पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने एहतियातन उनका एमआरआई स्कैन करवाया है। इसकी वजह ये है कि पाकिस्तानी टीम का शेड्यूल काफी व्यस्त है और इसी वजह से पीसीबी कोई रिस्क नहीं लेना चाहती है। एशिया कप के बाद पाकिस्तान को अपने ही घर में इंग्लैंड के खिलाफ सात टी20 मुकाबले खेलने हैं।

पाकिस्तान टीम को बड़ा झटका तब लगा था जब दिग्गज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी इंजरी की वजह से एशिया कप से बाहर हो गए थे। दरअसल शाहीन अफरीदी घुटने की चोट से नहीं उबर पाने के कारण आगामी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से बाहर हो गए हैं। अफरीदी को जुलाई में श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में फील्डिंग के दौरान दाहिने घुटने में चोट लग गई थी और तब से वह एक्शन से बाहर हैं।

पीसीबी के अनुसार उनके न्यूजीलैंड में टी20 त्रिकोणीय श्रृंखला में एक्शन में लौटने की उम्मीद है, जिसमें बांग्लादेश भी शामिल है। भारत के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के मैच से 16 दिन पहले यह सीरीज है। देखने वाली बात होगी कि वो कब तक वापसी कर पाते हैं। शाहीन अफरीदी के बाहर होने से पाकिस्तान को बड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...