Create

 "शारजाह में पिच रिपोर्टर की जरूरत है"- स्कॉट स्टायरिस ने किया खुद को ट्रोल   

स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए मांग रखी है
स्कॉट स्टायरिस ने ट्वीट करते हुए मांग रखी है
Ankit

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी और वर्तमान कमेंटेटर स्कॉट स्टायरिस (Scott Styris) ने अफगानिस्तान और बांग्लादेश के बीच हुए मैच की पिच रिपोर्ट बताई थी, जो कि बिलकुल गलत साबित हुई। इसके बाद स्टायरिस की सोशल मीडिया पर खूब खिंचाई की गई। इस बीच स्टायरिस ने मजेदार ट्वीट करके खुद को ट्रोल किया है।

स्टायरिस ने ट्वीट करके लिखा, 'जॉब वैकेंसी: शारजाह में पिच रिपोर्टर की जरूरत है। किसी अनुभव की आवश्यकता नहीं है।'

JOB VACANCY: Pitch Reporter needed in Sharjah! No experience needed. Can't be worse 🙈#PlayStraightFFS

बीते 30 अगस्त को शारजाह में बांग्लादेश और अफगानिस्तान के बीच हुए मैच की पिच रिपोर्ट देते हुए स्टायरिस ने कहा था, "यह पिच बल्लेबाजी करने के लिए अद्भुत लग रही है। बांग्लादेश के लिए टॉस जीतना बहुत अच्छा है और वे इस पर 200 के करीब बड़ा स्कोर बना सकते हैं। इस मैदान में कुछ महीनों से कोई क्रिकेट नहीं खेला गया है, इसलिए इसे तैयार करने के लिए पर्याप्त समय मिला है। मेरे हिसाब से शाकिब आज कमाल कर सकते हैं।"

सिर्फ 127 रन ही बना सकी थी बांग्लादेश

अफगानिस्तान के स्पिन गेंदबाजों के उम्दा प्रदर्शन के सामने बांग्लादेश पूरे ओवर खेलकर सात विकेट के नुकसान पर सिर्फ 127 रन ही बना सकी थी। अफगान टीम से राशिद खान और मुजीब उर रहमान ने तीन-तीन विकेट लिए थे। शारजाह की पिच पर बांग्लादेश के बल्लेबाज रनों के लिए जूझते हुए दिखे थे। वहीं शाकिब की प्रदर्शन के बात करें तो उन्होंने सिर्फ नौ गेंदों में 11 रन बनाए थे।

जवाब में छोटे से लक्ष्य को अफगानिस्तान ने 19वें ओवर में हासिल कर लिया था। अफगानिस्तान से इब्राहिम जादरान और नजीबुल्लाह जादरान ने चौथे विकेट के लिए 33 गेंदों 69 रनों की अटूट साझेदारी की थी। इब्राहिम ने 41 गेंदों में चार चौकों की मदद से 42 रन बनाए। वहीं नजीबुल्लाह ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करते हुए सिर्फ 17 गेंदों में एक चौके और छह छक्के की मदद से 43 रन बनाए थे।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...