Create

एशिया कप क्वालीफ़ायर में यूएई की उम्मीदें कायम, सिंगापुर के खिलाफ एकतरफा जीत 

UAE vs Singapore (Photo - ACC Media Twitter)
UAE vs Singapore (Photo - ACC Media Twitter)
Prashant

ओमान में खेले जा रहे एशिया कप क्वालीफ़ायर के तीसरे मैच में यूएई ने सिंगापुर को एकतरफा मुकाबले में 47 रन से हराया और एशिया कप 2022 के लिए क्वालीफाई करने की उम्मीदों को कायम रखा। सिंगापुर की टीम लगातार दूसरी हार के साथ मुख्य टूर्नामेंट की रेस से बाहर हो गई।

यूएई ने पहले खेलते हुए 20 ओवर में 160/8 का स्कोर बनाया, जिसके जवाब में सिंगापुर की टीम 113 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। यूएई के कार्तिक मयप्पन को 13 रन देकर 3 विकेट लेने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया।

टॉस हारकर पहले खेलने उतरी यूएई की तरफ से मुहम्मद वसीम ने 34 गेंदों में 58 रनों की तेज़ पारी खेली और दूसरे छोर से विकेट गिरने के बावजूद रन रेट को कम नहीं होने दिया। बासिल हमीद ने 28 गेंदों में 38 रनों की पारी खेलकर टीम को 160 के स्कोर तक पहुंचाया। सिंगापुर के जनक प्रकाश ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए।

लक्ष्य के जवाब में सिंगापुर की तरफ से ओपनर अरित्र दत्ता (29 गेंद 42) ही सिर्फ प्रभावित कर सके और उनके अलावा किसी भी बल्लेबाज ने 16 से ज्यादा रन नहीं बनाये। सिंगापुर की पूरी टीम 18.3 ओवर में 113 रन बनाकर ढेर हो गई। कार्तिक मयप्पन के अलावा जुनैद सिद्दीकी ने भी तीन विकेट लिए।

एशिया कप क्वालीफ़ायर के चौथे मैच में 23 अगस्त को कुवैत का सामना हांगकांग से होगा।


Edited by Prashant

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...