Create

पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम से जुड़ा अहम सदस्य

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
राहुल द्रविड़ कोरोना से रिकवर होकर टीम के साथ जुड़ चुके हैं
सावन गुप्ता

एशिया कप (Asia Cup 2022) में पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मुकाबले से पहले भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को लेकर एक अच्छी खबर सामने आई है। टीम के नियमित हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) कोरोना से रिकवर होकर टीम के साथ जुड़ गए हैं।

दरअसल एशिया कप के आगाज से पहले हेड कोच राहुल द्रविड़ कोरोना की चपेट में आ गए थे और इसी वजह से वो टीम के साथ दुबई नहीं गए थे। उनकी अनुपस्थिति में वीवीएस लक्ष्मण को भारतीय टीम का अंतरिम कोच नियुक्त किया गया था। वीवीएस लक्ष्मण इससे पहले आयरलैंड और जिम्बाब्वे टूर पर इंडियन टीम की कोचिंग कर चुके थे।

राहुल द्रविड़ का कोरोना टेस्ट आया निगेटिव

वहीं राहुल द्रविड़ भारत में ही रहकर रिकवरी कर रहे थे। बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनकी जांच की और टेस्ट निगेटिव आने के बाद उन्हें टीम के साथ जुड़ने की इजाजत दे दी गई। राहुल द्रविड़ 27 अगस्त की शाम को दुबई पहुंचे। वो शनिवार को भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन में भी मौजूद थे। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ रविवार को होने वाले मुकाबले के दौरान वो डगआउट में होंगे। नियमित कोच के आने से भारतीय टीम को बड़ी राहत मिली होगी। वहीं क्रिकबज्ज की खबर के मुताबिक वीवीएस लक्ष्मण अब टीम के साथ मौजूद नहीं रहेंगे और वो स्वेदश लौट आए हैं। उनकी फ्लाइट शनिवार को ही थी।

आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है। इसी वजह से हर किसी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ी भी इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। भारत ने पिछली बार रोहित शर्मा की अगुवाई में ही एशिया कप का टाइटल अपने नाम किया था। टीम ने फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश को हराकर खिताब जीता था। देखने वाली बात होगी कि इस बार टीम का परफॉर्मेंस कैसा रहता है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...