Create

Asia Cup 2022 - भारत-पाकिस्तान के गेंदबाजी की तुलना पर Rahul Dravid की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया

England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
England v India - Fifth LV= Insurance Test Match: Day Five
सावन गुप्ता

एशिया कप (Asia Cup 2022) के सुपर-4 मुकाबले में आज भारतीय टीम (Rahul Dravid) का सामना पाकिस्तान से होगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) से भारत और पाकिस्तान के गेंदबाजी के बारे में सवाल किया गया। इस पर द्रविड़ ने कहा कि पाकिस्तान के गेंदबाज काफी अच्छे हैं लेकिन भारतीय गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की है।

दरअसल पाकिस्तानी टीम ने शुक्रवार को खेले गए मुकाबले में हांगकांग को सिर्फ 38 रनों पर ही समेट दिया था। पाकिस्तान के गेंदबाजों ने खतरनाक गेंदबाजी की थी। वहीं भारतीय टीम के खिलाफ हांगकांग ने 152 रन बना दिए थे।

हमारे गेंदबाजों ने भी अच्छा काम किया है - राहुल द्रविड़

राहुल द्रविड़ से जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने मजेदार प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

पाकिस्तान के गेंदबाजों ने भी अच्छी बॉलिंग की थी। उनकी गेंदबाजी काफी अच्छी है लेकिन हमने भी उन्हें 147 पर रोक दिया था। इससे फर्क नहीं पड़ता है कि आप विरोधी टीम को कितने रन बनाने देते हैं, आंकड़ें अलग-अलग हो सकते हैं लेकिन आखिर में बॉलिंग एनालिसिस का काफी महत्व होता है। जो रिजल्ट सामने आता है आपका आंकलन उससे होता है। हमारे गेंदबाजों का गेंदबाजी एनालिसिस काफी शानदार था। मैं पाकिस्तान की गेंदबाजी का सम्मान करता हूं लेकिन मुझे पूरा भरोसा है कि हमारा गेंदबाजी अटैक भी काफी अच्छा है और रिजल्ट देता है। मैं एक शब्द का प्रयोग करना चाहता था लेकिन यहां पर उस शब्द का प्रयोग नहीं कर सकता हूं। ये चार शब्दों का लेटर है जो एस से शुरु होता है।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच ग्रुप स्टेज में हुए मुकाबले में भारतीय टीम ने जीत हासिल की थी। हालांकि उस मुकाबले में भी पाकिस्तानी गेंदबाजों ने भारतीय टीम को कड़ी टक्कर दी थी और जमकर मुकाबला किया था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...