Create

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के बीच हुआ रोचक मुकाबला, देखें वीडियो 

रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के बीच हुए मजेदार मुकाबले
रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव के बीच हुए मजेदार मुकाबले
Neeraj Pandey

सोशल मीडिया आज के समय में लोगों की काफी बड़ी जरूरत बन गई है। हर कोई सोशल मीडिया का जमकर इस्तेमाल कर रहा है और अपनी फेवरिट चीजें देख रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को लेकर भी सोशल मीडिया पर लगातार भारतीय टीम के चाहने वालों के लिए अलग-अलग तरीके की चीजें पोस्ट की जाती हैं। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को लेकर एक ऐसा ही वीडियो स्टार स्पोर्ट्स के ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया गया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है रोहित और सूर्या के बीच एक बढ़िया गेम चल रहा है जिसमें दोनों को बॉलीवुड फिल्मों के नाम पहचानने हैं। दोनों को हिंदी फिल्मों के नाम का अंग्रेजी रुपांतरण करके बोला जा रहा था और उन्हें फिल्मों का वास्तविक नाम पकड़ना था।

What happens when @ImRo45 & @surya_14kumar face off in a fun battle? 🧐Find out 👇 & watch this duo in #INDvSL:DP World #AsiaCup2022 | Sep 6, 6 PM | Star Sports/Star Gold/DIsney+Hotstar https://t.co/pgjt14QznH

श्रीलंका के खिलाफ सुपर-4 मैच में रोहित ने खेली शानदार पारी

सुपर-4 मुकाबले में भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ मंगलवार को मैदान में उतरी और इस मैच में 13 के स्कोर तक ही उन्हें दो झटके लग गए थे। केएल राहुल और विराट कोहली सस्ते स्कोर पर वापस पवेलियन लौट चुके थे। हालांकि, इसके बाद कप्तान रोहित शर्मा ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का 28वां अर्धशतक लगाया था।

रोहित ने 41 गेंदों में 72 रनों की पारी खेलते हुए भारतीय टीम से दबाव हटाया और वापस श्रीलंका को दबाव में डालने का काम किया। रोहित ने अपनी पारी में पांच चौके और चार छक्के लगाए थे। उन्होंने सूर्यकुमार यादव के साथ मिलकर तीसरे विकेट के लिए 97 रनों की अहम साझेदारी की थी। आक्रामक बल्लेबाजी के लिए मशहूर सूर्यकुमार ने अपने अंदाज के विपरीत बल्लेबाजी की और रोहित का अच्छे से साथ दिया। सूर्यकुमार ने कोई भी गलत शॉट नहीं खेला और 29 गेंदों में 34 रनों की पारी खेलने के बाद आउट हुए थे। उन्होंने एक चौका और एक छक्का लगाया था।


Edited by Prashant Kumar

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...