Create

हांगकांग के खिलाफ मैच से पहले कैमरा देखते ही रोहित शर्मा ने कही ऐसी बात, इरफान पठान नहीं रोक पाए अपनी हंसी

स्टार स्पोर्ट्स के कैमरा पर रोहित ने दिखाया चुलबुला अंदाज
स्टार स्पोर्ट्स के कैमरा पर रोहित ने दिखाया चुलबुला अंदाज

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) काफी चुलबुले किस्म के इंसान हैं। रोहित के बारे में लगभग हर किसी को पता है कि वह अधिक चीजों के बारे में नहीं सोचते हैं और हमेशा हल्के मूड में रहते हैं। ऐसा ही कुछ नजारा बीती रात हांगकांग के खिलाफ खेले गए एशिया कप (Asia Cup 2022) के मुकाबले से पहले देखने को मिला।

स्टार स्पोर्ट्स के लिए कमेंट्री कर रहे इरफान पठान के साथ रोहित मैदान में कुछ बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान कैमरा रोहित की तरफ घूमा और कैमरे को देखते ही रोहित ने ऐसी बात कह दी कि वहां खड़े सभी लोगों की हंसी निकल गई। जतिन सप्रू ने कैमरा घूमते हुए कहा कि कप्तान तो एक ही है और इस पर तुरंत ही रोहित ने जवाब देते हुए कहा कि "भाई मैं जा रहा हूं"।

"Mai ja rha hu bhai "😹😹Rohit sharma on star sports showWith @IrfanPathan nd @jatinsapru #rohitsharma #asiacup #indvhk #indvpak #india #rohit #starsports #cricket https://t.co/aFXCYMnp2H

जतिन ने उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन रोहित वहां से निकल गए। इसके बाद जब इरफान वापस आए तो वह काफी तेज हंस रहे थे और उन्होंने रोहित के बारे में कहा कि रोहित के अंदर कोई बदलाव नहीं आया है और जैसा उन्होंने 2007 टी20 विश्व कप में उन्हें देखा था, आज भी वह वैसे ही हैं। इरफान के मुताबिक रोहित एकदम रिलैक्स रहते हैं और कभी दबाव में नहीं आते।

एशिया कप में अब तक कुछ खास नहीं रहा है रोहित का प्रदर्शन

एशिया कप में अब तक खेले दोनों मैचों में भारत ने जीत हासिल की है, लेकिन रोहित का बल्ला कुछ खास नहीं चला है। पाकिस्तान के खिलाफ पहले मुकाबले में रोहित ने 18 गेंदों का सामना करने के बाद केवल 12 रन ही बनाए थे। हांगकांग के खिलाफ रोहित ने शुरुआत से ही आक्रमण करने का फैसला लिया था और इसमें कुछ हद तक वह सफल भी रहे थे। हालांकि, 13 गेंदों में 21 रनों की पारी खेलने के बाद वह कैच आउट हुए थे।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment