Create

Rohit Sharma को कप्तानी छोड़ने की सलाह मिली, पाकिस्तान के दिग्गज ने बताया उनको कमज़ोर

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup
reaction-emoji
·
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने हांगकांग को हराते हुए एशिया कप (Asia Cup) के सुपर चार में अपनी जगह बनाई। बुधवार को दुबई में खेले गए मुकाबले में टीम इंडिया ने 40 रनों से जीत दर्ज की। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को लेकर पाकिस्तान के एक खिलाड़ी का बयान आया है। उन्होंने रोहित शर्मा को कमजोर और कन्फ्यूज कप्तान कहा।

पाक खिलाड़ी मोहम्मद हफीज़ ने पाकिस्तानी टीवी चैनल पर कहा कि मैच के बाद आप रोहित शर्मा के हावभाव देखें। उन्होंने मैच 40 रनों से जीता था। जब वह टॉस के लिए आए तो मुझे वह कमजोर दिखे। वह घबराए हुए और कन्फ्यूज लग रहे थे। वह शानदार पारी खेलने वाले पुराने जमाने के रोहित शर्मा की तरह नहीं दिख रहे हैं। वह अत्यधिक दबाव में कप्तानी करते हुए दिख रहे हैं। उन्हें इस समय अपनी फॉर्म समेत कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उनकी फॉर्म गिरावट पर है।

हफीज़ ने यह भी कहा कि रोहित शर्मा आईपीएल में भी अच्छा नहीं कर पाए थे और जिस फ्लो से वह खेलते हैं, वैसा नहीं कर पाए। आप एक नई ब्रांड की क्रिकेट और सकारात्मक क्रिकेट की बात कर रहे हैं लेकिन रोहित शर्मा की बॉडी लैंगवेज में ऐसा नहीं दिख रहा है। हफीज़ ने यह भी कहा कि रोहित शर्मा बतौर कप्तान रन नहीं बना पा रहे हैं तो उनको ज्यादा समय तक कप्तान नहीं रहना चाहिए।

My opinion on @ImRo45 captaincy in Asia cup #GameOnHai https://t.co/dBzVX2Pgfu

गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने हांगकांग के खिलाफ मैच में 13 गेंदों का सामना करते हुए 21 रन बनाए थे। टीम इंडिया ने इस मैच में 2 विकेट पर 192 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया। सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 68 रन बनाए। जवाब में खेलते हुए हांगकांग की टीम इस लक्ष्य को हासिल करने में नाकाम रही। वे 5 विकेट पर 152 रनों का स्कोर हासिल कर पाए।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

comments icon3 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...