Create

रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ अपने आंकड़ों में सुधार करना चाहिए, बड़े मुकाबले से पहले मिली अहम सलाह

England v India - 1st Royal London Series One Day International
रोहित शर्मा पिछली बार पाकिस्तान के खिलाफ खाता नहीं खोल पाए थे
Nitesh

पूर्व क्रिकेटर रितेंदर सिंह सोढ़ी ने एशिया कप (Asia Cup 2022) के आगाज से पहले रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फॉर्म को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा की बैटिंग के ऊपर काफी कुछ निर्भर करेगा। उन्हें टी20 में पाकिस्तान के खिलाफ अपने आंकड़ों में सुधार करना चाहिए।

इंडिया न्यूज पर बातचीत के दौरान रितेंदर सिंह सोढ़ी ने कहा कि रोहित शर्मा का रिकॉर्ड टी20 मैचों में पाकिस्तान के खिलाफ अच्छा नहीं रहा है। इसलिए इस बार उन्हें ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहिए, क्योंकि अगर भारत ने जल्द विकेट गंवा दिए तो फिर वो मुकाबले में काफी पीछे हो जाएंगे।

रोहित शर्मा को एक अच्छी शुरूआत देनी होगी - सोढ़ी

उन्होंने कहा 'रोहित शर्मा को पाकिस्तान के खिलाफ टी20 मैचों में अपने आंकड़ों में सुधार करना चाहिए। उनका फॉर्म काफी अहम रहने वाला है। आप पाकिस्तान या किसी भी टीम के खिलाफ 10 रन पर 2 या 20 रन पर 3 विकेट नहीं गंवा सकते हैं। हमारे पास बैटिंग में काफी फायरपावर मौजूद है। हार्दिक पांड्या, सूर्यकुमार यादव और ऋषभ पंत जैसे खिलाड़ी किसी भी गेंदबाजी अटैक को ध्वस्त कर सकते हैं। लेकिन उसके लिए जरूरी है कि उन्हें एक प्लेटफॉर्म मिले और ये काम रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को करना होगा। अगर अच्छी शुरूआत मिले तो हम 230 रन भी बना सकते हैं।'

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज आकिब जावेद ने कहा था कि अगर भारतीय टीम को हराना है तो उनके टॉप ऑर्डर को जल्द आउट करना होगा। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से पाकिस्तानी टीम को ज्यादा खतरा है। आकिब जावेद के मुताबिक पाकिस्तान को रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव से टॉप ऑर्डर में बड़ा खतरा है और निचले क्रम में हार्दिक पांड्या खतरनाक हो सकते हैं।


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...