Rohit Sharma ने भी अब मान लिया, सूर्यकुमार के शॉट किसी भी किताब में नहीं मिलेंगे

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup

भारतीय टीम (Indian Team) ने एशिया कप (Asia Cup) में अपनी दूसरी जीत दर्ज करते हुए सुपर चार में जगह बना ली। हांगकांग के खिलाफ हुए मैच में भारतीय टीम ने 40 रनों के अंतर से जीत हासिल की। इस जीत के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा काफी खुश दिखे। उन्होंने सूर्यकुमार यादव (Suaryakumar Yadav) की बल्लेबाजी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी।

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि हमे शुरू में अच्छा खेले और स्कोर भी अच्छा बनाया। बाद में हमने गेंदबाजी भी अच्छी की। गेंदबाजी में और भी बेहतर कर सकते थे। सूर्यकुमार यादव ने जिस तरह की पारी आज खेली है, उसके लिए शब्द भी कम पड़ जाएंगे। इस तरह की पारियां हमने उनको खेलते हुए पहले भी देखा है। कुछ ऐसे शॉट उन्होंने आज खेले जो किसी किताब में नहीं लिखे हैं। उनको देखना अच्छा था और शॉट का चयन भी अहम था। हम जानते थे कि वह चारों तरफ खेल सकते हैं।

रोहित शर्मा ने कहा कि हमने बैटिंग में सूर्यकुमार की फ्लेक्सिबिलिटी को लेकर टीम को पहले ही बता दिया था। कई खिलाड़ी किसी भी नम्बर पर खेलने का मौका मिलने पर तैयार हैं। इस तरह का फ्लेक्सिबिलिटी हमें टीम में चाहिए। हम इस तरह के मौके लेंगे। हम सही खिलाड़ियों को लेकर प्रयास करेंगे।

हांगकांग के कप्तान ने टॉस जीतकर भारतीय टीम को पहले बैटिंग करने के लिए बुलाया। टीम इंडिया ने बल्लेबाजी करते हुए 2 विकेट पर 192 रनों का बड़ा स्कोर हासिल किया। भारतीय टीम के लिए विराट कोहली ने नाबाद 59 रन बनाए। उनके अलावा सूर्यकुमार यादव के बल्ले से 26 गेंद में नाबाद 68 रनों की पारी देखने को मिली।

जवाबी पारी में खेलते हुए हांगकांग की टीम 5 विकेट पर 152 रनों का स्कोर ही हासिल कर पाई। भारतीय टीम ने मैच में जीत के साथ ही सुपर चार में भी जगह बना ली।

Quick Links

Edited by Naveen Sharma