Create

Arshdeep Singh के कैच छोड़ने पर आगबबूला हुए Rohit Sharma, वीडियो में दिखा गुस्से वाला अवतार 

Ankit
अर्शदीप के कैच छोड़ने पर गुस्से में दिखे रोहित
अर्शदीप के कैच छोड़ने पर गुस्से में दिखे रोहित

बीती रात पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। इस मैच में आखिरी ओवरों के दौरान भारत के अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने पाकिस्तानी बल्लेबाज का आसान सा कैच छोड़ दिया, जिस पर कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) गुस्से में चिल्लाते हुए नजर आए।

दरअसल, 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान ने 17 ओवर की समाप्ति के बाद 148 के स्कोर पर अपने चार विकेट खो दिए थे। पाकिस्तान ने 17वें ओवर में जमकर खेल रहे मोहम्मद रिजवान का विकेट गंवा दिया था और मैच का मोमेंटम भारत की ओर शिफ्ट होने की संभावना थी। इस बीच 18वां ओवर रवि बिश्नोई फेंकने आए, जिन्होंने दबाव में कुछ गेंद वाइड फेंक दी। हालांकि, युवा बिश्नोई की तीसरी गेंद पर पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ ने जोरदार शॉट लगाने का प्रयास किया और गेंद सीधे ऊपर उठती चली गई और अर्शदीप के लिए आसान सा कैच बना, जो उन्होंने छोड़ दिया। यह कैच बहुत आसान था और मैच उस वक्त रोचक परिस्थितियों में था। ऐसे में कप्तान रोहित ने अर्शदीप पर चिल्लाकर अपना गुस्सा दिखाया। सोशल मीडिया में रोहित की झल्लाहट का वीडियो वायरल हो रहा है।

Rohit’s reaction 😭🥲https://t.co/z8s338Vb7E

वहीं आसिफ ने जीवनदान का भरपूर फायदा उठाया और आठ गेंदों में 16 रनों की छोटी मगर महत्वपूर्ण पारी खेलकर जीत में अहम योगदान दिया। पाकिस्तान ने 19.5 ओवर में पांच विकेट खोकर लक्ष्य हासिल किया।

इससे पहले भारत ने टॉस हारकर पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवरों के बाद सात विकेट खोकर 181 रन बनाए। भारत से विराट कोहली ने 44 गेंदों में 60 रनों की पारी खेली। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए पाकिस्तान से मोहम्मद रिजवान ने 71 रन बनाए जबकि मध्यक्रम में मोहम्मद नवाज ने 20 गेंदों में 42 रनों की पारी खेलकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सुपर 4 में भारत अब अपना अगला मैच 6 सितंबर को श्रीलंका के खिलाफ खेलेगा ।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
1 comment