Create

टी20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर बोले Rohit Sharma, कहा लगभग यही खिलाड़ी होंगे टूर्नामेंट का हिस्सा

India v Sri Lanka - DP World Asia Cup
India v Sri Lanka - DP World Asia Cup

श्रीलंका के हाथों मिली हार के बाद भारतीय टीम (Indian Cricket Team) पर काफी सवाल उठ रहे हैं। इसी बीच जब कप्तान रोहित शर्मा से टी20 वर्ल्ड कप टीम को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा कि लगभग यही टीम वर्ल्ड कप में खेलेगी। केवल कुछ ही बदलाव होंगे।

श्रीलंका ने भारतीय टीम को एशिया कप के अहम मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। इस हार के साथ ही अब भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम हो गई हैं। भारतीय टीम को सुपर-4 स्टेज में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से अब टीम के एशिया कप टाइटल जीतने का सपना टूट गया है।

लगभग यही टीम खेलेगी टी20 वर्ल्ड कप - रोहित शर्मा

एशिया कप में मिली हार के बाद भारतीय टीम पर काफी सवाल उठ रहे हैं। कई एक्सपर्ट्स का मानना है कि टीम अभी टी20 वर्ल्ड कप के लिए तैयार नहीं है। जब कप्तान रोहित शर्मा से इस बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा,

टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान होने से पहले ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका सीरीज में हम और खिलाड़ियों को ट्राई करेंगे। वर्तमान की जो टीम है 95 प्रतिशत वही खेलेगी और केवल कुछ ही बदलाव बाद में होंगे।
Rohit Sharma said, "We'll try out more players in Australia and South Africa series till the T20 World Cup squad is announced. The present team is 95% set to play the T20 World Cup and a few changes will occur later".

आपको बता दें कि भारतीय टीम में इस वक्त जसप्रीत बुमराह, हर्षल पटेल और रविंद्र जडेजा नहीं हैं। जडेजा का टी20 वर्ल्ड कप में खेलना काफी मुश्किल है क्योंकि उन्होंने सर्जरी कराई है। जबकि हर्षल पटेल और जसप्रीत बुमराह वर्ल्ड कप में वापसी कर सकते हैं। टीम इंडिया को गेंदबाजी में इन दोनों की कमी एशिया कप के दौरान काफी खली थी। ऐसे में टी20 वर्ल्ड कप में इन दो दिग्गजों की वापसी होगी। हालांकि अभी टीम को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ होम सीरीज खेलनी है और देखने वाली बात होगी कि वहां पर किन-किन प्लेयर्स को आजमाया जाता है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment