Create

एशिया कप के लिए भारतीय टीम के नंबर 4 के पोजिशन को लेकर आई बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय टीम के सामने नंबर 4 की समस्या बनी हुई है
भारतीय टीम के सामने नंबर 4 की समस्या बनी हुई है
Nitesh

एशिया कप (Asia Cup) में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के लिए चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कौन करेगा ये एक बड़ा विषय है। वहीं पूर्व क्रिकेटर सबा करीम ने कहा है कि भारतीय टीम को चाहिए को इस मसले को जितना जल्द हो सके सुलझा लें।

भारतीय टीम के लिए ऋषभ पंत चौथे नंबर पर बल्लेबाजी किया करते थे लेकिन हाल ही में कई बार उनसे ओपन करवाया गया। सूर्यकुमार यादव से भी ओपन करवाया गया और ऐसे में ये देखने वाली बात होगी कि आगामी एशिया कप में राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा किस खिलाड़ी को नंबर 4 की पोजिशन पर खिलाते हैं।

स्पोर्ट्स 18 पर बातचीत के दौरान सबा करीम से भारतीय टीम के नंबर 4 के पोजिशन के बारे में सवाल पूछा गया। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि टीम इंडिया को अपनी ये समस्या जल्द से जल्द दूर करनी होगी।

उन्होंने कहा 'आपको जल्द से जल्द इसका समाधान खोजना होगा। अगर किसी खास प्लेयर को चौथे नंबर पर फिक्स करना है तो उसके लिए टीम का बैलेंस काफी शानदार होना चाहिए। मेरे कहने का मतलब ये है कि उन्हें दिनेश कार्तिक और ऋषभ पंत में से किसी एक का चयन करना होगा।'

सूर्यकुमार यादव बेहतर विकल्प हो सकते हैं - सबा करीम

सबा करीम ने आगे कहा 'जब आप कार्तिक और पंत में से एक प्लेयर को सेलेक्ट कर लेंगे तो फिर सूर्यकुमार यादव को आसानी से चौथे नंबर पर खिला सकते हैं। हालांकि ये टीम मैनेजमेंट के ऊपर डिपेंड करता है कि सूर्यकुमार यादव के लिए आइडियल पोजिशन क्या है। अगर उन्हें लगता है कि सूर्यकुमार के लिए नंबर 4 का विकल्प सही है तो फिर उसी हिसाब से चलना चाहिए।'

आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम को अपना पहला मैच 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon2 comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...