Create

"शाहीन अफरीदी पाकिस्तान के सबसे बड़े मैच विनर हैं," पूर्व भारतीय खिलाड़ी का बयान

अफरीदी घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हुए हैं
अफरीदी घुटने की चोट के कारण टीम से बाहर हुए हैं
reaction-emoji
Naveen Sharma

टीम इंडिया के पूर्व चयनकर्ता सबा करीम (Saba Karim) ने पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी (Shaheen Afridi) को पाकिस्तान के लिए सबसे बड़ा मैच विजेता करार दिया है। उन्हें लगता है कि एशिया कप में भारत के खिलाफ कट्टर प्रतिद्वंद्वियों को उनकी अनुपस्थिति महसूस होगी। अफरीदी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं।

इंडिया न्यूज स्पोर्ट्स से बातचीत करते हुए सबा करीम ने कहा कि शाहीन अफरीदी सबसे बड़े मैच विजेता हैं। पाकिस्तान को उनकी कमी महसूस होगी। अफरीदी की गैरमौजूदगी में पाकिस्तानी टीम अपना संतुलन खो देगी। इससे निश्चित तौर पर भारत को फायदा होगा। द मेन इन ब्लू पूरी तैयारी के साथ जा रहे हैं।

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी घुटने की चोट के कारण एशिया कप 2022 से बाहर हो गए हैं। इसका मतलब है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ घरेलू सीरीज से भी बाहर हो जाएंगे। पाकिस्तान को उम्मीद होगी कि अक्टूबर-नवंबर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले यह तेज गेंदबाज पूरी तरह से फिट हो जाएगा।

पिछले साल हुए मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया था
पिछले साल हुए मैच में पाकिस्तान ने भारत को हराया था

भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में हुए मैच के दौरान अफरीदी ने धाकड़ गेंदबाजी का प्रदर्शन किया था। वह टीम इंडिया के तीन टॉप बल्लेबाजों को आउट करने में सफल रहे थे। भारतीय टीम को उस मैच में पराजय का सामना करना पड़ा था। इस बार भी अफरीदी से उम्मीदें थी लेकिन अब वह चोट के कारण बाहर है। घुटने के लिगामेंट में समस्या के कारण अफरीदी टूर्नामेंट से बाहर हुए हैं। पाकिस्तान की टीम के लिए निश्चित रूप से यह बड़ा झटका है।

पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शहनवाज दहानी और उस्मान कादिर।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...