Create

"शाहीन अफरीदी का बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है," पूर्व दिग्गज खिलाड़ी का बयान

शाहीन अफरीदी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए
शाहीन अफरीदी चोट के कारण टूर्नामेंट से बाहर हो गए
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप से शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) के बाहर होने से पाकिस्तान (Pakistan) की टीम को बड़ा झटका लगा है। उनके नहीं होने को लेकर कई पूर्व क्रिकेटरों की तरफ से बयान आ रहे हैं। इस बीच पाक टीम के हेड कोच सक़लैन मुश्ताक ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने पाकिस्तान की टीम के लिए अफरीदी का बाहर होना एक बड़ा नुकसान माना है।

एनडीटीवी के अनुसार सकलैन ने कहा कि निश्चित रूप से शाहीन का नहीं होना पाकिस्तान के लिए बड़ा नुकसान है। वह ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने खुद को टॉप स्तर पर साबित किया है और बेस्ट बल्लेबाज के खिलाफ भी अच्छी गेंदबाजी की है। क्वालिटी के कारण शाहीन को रिप्लेस करना कभी आसान नहीं है। जो खिलाड़ी हमारे पास हैं वे अच्छे हैं और उनको अच्छे प्रदर्शन के लिए हम बैक करते हैं।

मुश्ताक ने नसीम शाह को भी बैक किया। नसीम शाह ने नीदरलैंड्स के खिलाफ वनडे सीरीज में बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। उन्होंने तीन मैचों की सीरीज में 10 विकेट हासिल किये। अंतिम मुकाबले में नसीम शाह ने 5 विकेट झटके। सक़लैन मुश्ताक ने कहा कि नसीम शाह स्टार खिलाड़ी बनने की तरफ जा रहे हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि शाहीन अफरीदी की चोट जल्दी ठीक हो और वह वापस टीम में आए, यही कामना करते हैं।

गौरतलब है कि घुटने के लिगामेंट में चोट के कारण शाहीन अफरीदी एशिया कप और इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर हो गए हैं। पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप में शाहीन अफरीदी ने बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए भारत के खिलाफ 3 विकेट झटके थे।

पाकिस्तान की टीम

बाबर आजम, शादाब खान, आसिफ अली, फखर जमान, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान (विकेटकीपर), मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शहनवाज दहानी और उस्मान कादिर, मोहम्मद हसनैन।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...