Create

शाकिब अल हसन को किया जा सकता है टीम से बाहर, बांग्लादेश बोर्ड ने बनाई योजना

शाकिब अल हसन की प्रायोजक डील बोर्ड को मंजूर नहीं है
शाकिब अल हसन की प्रायोजक डील बोर्ड को मंजूर नहीं है
reaction-emoji
निरंजन

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (BCB) के अध्यक्ष नजमुल हसन ने गुरुवार को स्पष्ट रूप से कहा कि शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) में एशिया कप 2022 में भाग लेने के लिए कंपनी, बेटविनर के साथ अपनी प्रायोजित डील छोड़नी होगी। इसका अर्थ यह है कि शाकिब टूर्नामेंट से बाहर हो सकते हैं।

शाकिब के स्पॉन्सरशिप को लेकर बीसीबी ने जीरो टोलरेंस की बात कही। नजमुल ने कहा कि कोई दूसरा विकल्प नहीं है। बीसीबी की स्थिति अब भी वैसी ही है जैसी शुरू से थी। मैंने पहले कहा था कि इस संबंध में जीरो टॉलरेंस रखा जाएगा, बीसीबी इन्हें स्वीकार नहीं करेगा। इनके साथ जुड़ने की कोई संभावना नहीं है। जिसके लिए हमने अशरफुल जैसे खिलाड़ियों को बाहर रखा।

आगे उन्होंने कहा कि हमने उनको एक पत्र भेजा है। पत्र का उत्तर आज तक दिया जाना चाहिए। कल तक मिल जाना था। मैंने सुना है आज दिया जाएगा। हम आज तक इंतजार करेंगे और तय करेंगे कि उन्हें टीम में शामिल किया जाएगा या नहीं। आगे कहा गया कि शाकिब को इससे (डील) से बाहर आना होगा नहीं तो टीम में नहीं लिया जाएगा। कप्तानी तो बाद में आती है। यह निर्णय हो चुका है।

गौरतलब है कि शाकिब अल हसन ने बेटविनर के साथ पार्टनरशिप की थी। इसके बाद बीसीबी ने उनसे जवाब माँगा। बोर्ड की तरफ से कहा गया कि इस तरह की डील को लेकर हमें क्यों नहीं बताया गया। बोर्ड सट्टेबाजी के खिलाफ है। यह भी कहा गया कि इसके लिए शाकिब ने कोई अनुमति नहीं ली और हमारी तरफ से इसके लिए अनुमति नहीं दी जाएगी। बोर्ड ने जांच की बात भी कही थी। अब शाकिब को बाहर करने तक की योजना बोर्ड ने बनाई है। देखना होगा कि शाकिब इस पर क्या करते हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...