Create

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

England v India - 3rd Vitality IT20
सूर्यकुमार यादव की भूमिका इस मैच में काफी अहम होगी
सावन गुप्ता

भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच एशिया कप (Asia Cup) में मुकाबले का इंतजार हर किसी को है। एक तरफ फैंस इस मैच को लेकर काफी ज्यादा हाईप बना रहे हैं लेकिन दूसरी तरफ भारतीय क्रिकेटर्स इसे एक नॉर्मल मैच की तरह ले रहे हैं। भारत के दिग्गज बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कहा है कि वो पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को एक अन्य मैच की तरह ही देख रहे हैं।

एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ है। इसी वजह से हर किसी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ी भी इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। भारत ने पिछली बार रोहित शर्मा की अगुवाई में ही एशिया कप का टाइटल अपने नाम किया था।

मैं किसी भी मैच के दौरान अपने जोन में रहने की कोशिश करता हूं - सूर्यकुमार यादव

इस मुकाबले से पहले सूर्यकुमार यादव ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। बीसीसीआई के ऑफिशियल वेबसाइट पर पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर जब मैं बड़ा हो रहा था तो फिर भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले को लेकर काफी बात होती थी। लोग कहते थे कि ये सबसे बड़ी राइवलरी है लेकिन जब हम मैदान में जाते हैं तो फिर ये एक और मैच की ही तरह होता है। जब आप मैदान में घुसते हैं तो फिर जो भी तैयारी आपने की है वही वहां पर दिखती है। मैं अपने जोन में ही रहने की कोशिश करता हूं।

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान की टीमें पिछले कुछ दिनों से जमकर अभ्यास कर रही है। पिछली बार दोनों टीमों के बीच दुबई में मुकाबला हुआ था। टी20 वर्ल्ड कप के उस मैच में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा था। भारतीय टीम के मुख्य गेंदबाज जसप्रीत बुमराह चोट के कारण इस मुकाबले में नहीं खेल रहे हैं। हालांकि पाकिस्तान की तरफ से भी शाहीन अफरीदी चोटिल हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...