Create

Suryakumar Yadav ने कर दिया बड़ा खुलासा, मैदान पर जाने से पहले ऐसी योजना बनाई थी

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup
reaction-emoji reaction-emoji
Naveen Sharma

भारतीय टीम (Indian Team) ने एशिया कप (Asia Cup) के अपने दूसरे मैच में हांगकांग को पराजित करते हुए सुपर 4 में जगह हासिल कर ली। टीम इंडिया ने मुकाबले में हांगकांग की टीम को 40 रनों के बड़े अंतर से पराजित कर दिया। इस तरह भारतीय टीम ने अपनी लय बरकरार रखी। सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) को धमाकेदार पारी के लिए प्लेयर ऑफ़ द मैच चुना गया। उन्होंने अपनी योजनाओं को लेकर अहम खुलासा किया।

सूर्यकुमार यादव ने कहा कि कुछ शॉट पहले से निर्धारित होते हैं। यह प्रारूप इस बारे में है कि आप बल्लेबाजी पर जाने से पहले क्या सोचते हैं और किस तरह की तैयारी करते हैं। आपको प्रजेंट में रहना होता है और मेरी योजना तो स्पष्ट थी। विकेट थोड़ा धीमा था, मेरी योजना मैदान पर जाकर खुद को एक्सप्रेस करते हुए गति को ऊपर लेकर जाने की थी। अलग-अलग जगह पर खेलना मुझे पसंद आया। आपको फ्लेक्सिबल होते हुए किसी भी नम्बर पर खेलने के लिए तैयार होना होगा। मैंने ओपनिंग भी की और अन्य सभी नम्बर पर बल्लेबाजी की है। मैं वास्तव में इसका लुत्फ़ उठाता हूँ।

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा इस मैच में टॉस हार गए थे। विपक्षी कप्तान ने उनको बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया था। टीम इंडिया के लिए ओपनरों से ज्यादा रन नहीं आए। रोहित 21 और राहुल 36 रन बनाकर आउट हो गए। राहुल ने इसके लिए 39 गेंदों का सामना किया।

For his excellent knock of 68* off 26 deliveries, @surya_14kumar is our Player of the Match as #TeamIndia win by 40 runs.Scorecard - bit.ly/AsiaCup2022-IN… #INDvHK #AsiaCup2022 https://t.co/uoLtmw2QQF

विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव ने धमाकेदार खेल दिखाया। कोहली ने नाबाद 59 और सूर्यकुमार यादव ने 26 गेंदों में नाबाद 68 रन बनाए। इस तरह टीम इंडिया ने धाकड़ प्रदर्शन करते हुए एक बड़ा स्कोर बोर्ड पर लगा दिया। भारत के 192 रनों के जवाब में खेलते हुए हांगकांग की टीम 5 विकेट पर 152 रन ही बना पाई। इस तरह भारतीय टीम ने ग्रुप ए से सुपर चार में जगह हासिल की।


Edited by Naveen Sharma
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...