"भारत का सबसे खराब कप्तान" - पाकिस्तान के खिलाफ हार के बाद कप्तान रोहित शर्मा को लेकर ट्विटर पर आईं तीखी प्रतिक्रियाएं

दबाव में रोहित शर्मा कुछ गलत फैसले लेते दिखे
दबाव में रोहित शर्मा कुछ गलत फैसले लेते दिखे

भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) का जब भी मैच होता है, उसमें दोनों ही टीमों के कप्तानों पर दबाव होता है और एक भी गलती हार और जीत का बड़ा कारण बन जाती है। 2022 एशिया कप (Asia Cup) के सुपर 4 में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने भी कुछ गलितयां की और उसी वजह से उनकी टीम को पाकिस्तान के खिलाफ पांच विकेट से हार का सामना करना पड़ा। रोहित ने अपने छठे गेंदबाजी विकल्प दीपक हूडा को इस्तेमाल ही नहीं किया, जबकि हार्दिक पांड्या की काफी पिटाई भी हो रही थी। इसके बावजूद वह लगातार उनसे गेंदबाजी कराते रहे।

मैच के दौरान रोहित कई बार काफी ज्यादा गुस्से में भी दिखे और उनका यह अंदाज सभी को हैरान करने वाला। बहरहाल पाकिस्तान ने 188 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20वें की पांचवीं गेंद पर मुकाबला अपने नाम किया। इसके बाद से ट्विटर पर फैंस ने रोहित को आड़े हाथों लिया और उनकी जमकर आलोचना हुई। आइये नजर डालते हैं कुछ ऐसी ही प्रतिक्रियाओं पर :

(रोहित शर्मा अपने पूरे T20I करियर में पाकिस्तान के खिलाफ 30+ से ज्यादा का स्कोर नहीं बना पाए हैं। और आज 180+ का स्कोर नहीं बचा पाए। ख़राब कप्तानी)

(अर्शदीप इस मैच के गुनहगार हैं उन्होंने बेहद खराब खेला और रोहित शर्मा ने भी बहुत खराब कप्तानी की)

(अच्छा खेले पाकिस्तान रोहित शर्मा द्वारा खराब कप्तानी)

(भारत का सबसे खराब कप्तान, मिस्टर क्लूलेस शर्मा 182 भी डिफेंड नहीं कर पाए, लेकिन छोटी टीमों के खिलाफ अच्छा करके तारीफ हासिल की, बल्लेबाजी नहीं कर सकते, कप्तानी नहीं कर सकते)

(रोहित शर्मा द्वारा खराब कप्तानी। यह वेस्टइंडीज या ज़िम्बाब्वे नहीं)

(रोहित शर्मा को अंतरराष्ट्रीय कप्तानी के कुछ बेसिक्स विराट कोहली से सीखने चाहिए)

Quick Links

Edited by Prashant Kumar