Create

आवेश खान 140 की गति नहीं रखते तो टीम में क्यों रखा है, पाकिस्तान से आया बयान

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
reaction-emoji
निरंजन

एशिया कप (Asia Cup) के सभी ने देखा है कि भारतीय टीम (Indian Team) में गेंदबाजों की कमी है। ऐसे में टीम मैनेजमेंट पर सवाल भी खड़े हो रहे हैं क्योंकि टी20 वर्ल्ड कप अब ज्यादा दूर नहीं हैं। भारतीय टीम के कॉम्बिनेशन को लेकर पाकिस्तान के पूर्व ऑल राउंडर वसीम अकरम ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि भारतीय टीम इस गैप को कैसे भरेगी।

स्टार स्पोर्ट्स पर अकरम ने कहा कि वर्ल्ड से 3-4 मैच पहले आप गेंदबाजों को कैसे रिप्लेस करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि अगर मैं रोहित शर्मा होता, तो मैं आवेश खान से कहता कि आवेश मैं चाहता हूं कि आप 140 गेंदबाजी करें, अगर आप गेंदबाजी नहीं कर सकते हैं तो कृपया मुझे बताएं। मुझे कोई 135 की गति वाली लाइन लेंथ नहीं चाहिए। उनकी मुख्य उद्देश्य तेज गेंदबाजी करना है और अगर वह ऐसा नहीं कर सकते तो उन्हें टीम में रखने का क्या मतलब है। इसलिए मैं चाहता हूं कि भारत का कप्तान अपने तेज गेंदबाजों से बात करे।

India v Hong Kong - DP World Asia Cup
India v Hong Kong - DP World Asia Cup

गौरतलब है कि आवेश खान का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है। एशिया कप में जिन मैचों में भी वह खेले हैं, वहां उनकी गेंदबाजी में रन आए हैं। टीम को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ा है। उनके चयन पर भी सवाल खड़े हुए थे। बाद में वह बीमार हो गए इसलिए टीम से बाहर कर दिए गए। आवेश खान की जगह दीपक चाहर को टीम में शामिल किया गया है लेकिन चाहर के पास अब एक ही मैच है। अफगानिस्तान के खिलाफ टीम इंडिया को खेलना है।

ग्रुप चरण में दो मैच जीतकर भारतीय टीम ने बेहतरीन शुरुआत की थी लेकिन पिछले दो मैचों में हार के साथ ही टीम इंडिया का फाइनल में जाने का सपना अधूरा रह गया। भारतीय टीम को अपना अंतिम मुकाबला अफगानिस्तान के खिलाफ खेलना है। टीम के प्रदर्शन को लेकर फैन्स सहित हर किसी ने सवाल खड़े किये हैं।


Edited by निरंजन
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...