Create

भारत की जीत के बाद वसीम जाफर ने पाकिस्तानी टीम को किया ट्रोल, देखें वीडियो 

Pakistan v India - DP World Asia Cup
Pakistan v India - DP World Asia Cup
Ankit

बीते रविवार को एशिया कप (Asia Cup) 2022 में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) ने पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) को रोमांचक मुकाबले में पांच विकेट से हरा दिया। इस बीच सोशल मीडिया पर अपने निराले अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने एक फनी वीडियो के माध्यम से पाकिस्तान के प्रदर्शन को दर्शाया है।

पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज जाफर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें एक आदमी अपनी कार से नीचे उतरता है और एक गीली जगह पर चलते समय फिसलने लगता है। वह आदमी खुद को कई बार गिरने से बचाने का प्रयास करता है और काफी संघर्ष करता है लेकिन आखिरकार वह जमीन पर गिर जाता है। जाफर ने एक वीडियो से यह बताने की कोशिश की है कि पाकिस्तानी टीम कल हुए मैच में खूब लड़खड़ाई और संघर्ष भी दिखाया लेकिन भारतीय टीम की चुनौती के सामने आखिरकार ढेर हो गई।

Special Win from Team India, @hardikpandya7, @BhuviOfficial, @imjadeja all superb 👏🏽 Here's video representation of Pakistan's performance through the game 😄 #INDvPAK https://t.co/QuM4uDsaHd

जाफर ने इस वीडियो को पोस्ट करते समय कल के मैच में अहम भूमिका निभाने वाले भुवनेश्वर कुमार,हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को भी टैग किया है।

भारत ने की जीत से शुरुआत

दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले गए रोमांचक मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर अपने एशिया कप 2022 के अभियान की जीत से शुरुआत कर दी है। टॉस हारकर पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम 147 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। भारत के तेज गेंदबाजों के सामने विपक्षी बल्लेबाज खुल कर नहीं खेल सके। भारत से अनुभवी भुवनेश्वर ने अपने चार ओवरों में 26 रन देकर सर्वाधिक चार विकेट लिए। वहीं हार्दिक ने गेंदबाजी में भी अपनी उपयोगिता साबित करते हुए 25 रन देकर तीन विकेट हासिल किए।

लक्ष्य का पीछा करते हुए भारत से विराट कोहली ने 34 गेंदों में 35 रन बनाए। वहीं मध्यक्रम में जडेजा ने 29 गेंदों में 35 रन बनाए जबकि हार्दिक ने 17 गेंदों में नाबाद 33 रन बनाकर आखिरी ओवर में जीत दिला दी।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...