Create

फैन ने थाम लिया रोहित शर्मा का हाथ, भारतीय कप्तान ने दी मजेदार प्रतिक्रिया 

Ankit
रोहित ने अपने फैंस से मिलकर उनका दिल जीता
रोहित ने अपने फैंस से मिलकर उनका दिल जीता

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को अपने सुपर-4 के पहले मैच में पाकिस्तान क्रिकेट टीम (Pakistan Cricket Team) के खिलाफ शिकस्त मिली थी। इस मैच के बाद भारतीय कप्तान रोहित ने अपने फैंस से मुलाकात की, इस बीच एक मजेदार घटना देखने को मिली।

दरअसल, पाकिस्तान के खिलाफ मैच के बाद जब भारतीय टीम बस में बैठकर होटल जाने की तैयारियां कर रही थी तब वहां मौजूद समर्थकों ने रोहित के साथ सेल्फी और ऑटोग्राफ की अपील की। भारतीय कप्तान ने भी अपना बड़ा दिल दिखाते हुए फैंस को नाराज नहीं किया और उनके साथ कई फोटो खिंचवाई। इसके अलावा उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिए। इस बीच एक फैन ने रोहित से हाथ मिलाया और काफी देर तक उनका हाथ पकड़ा रहा। इस पर रोहित ने कहा, "अरे भाई हाथ तो छोड़ो।"

youtube-cover

भारतीय कप्तान के यह कहने भर से वहां पर मौजूद सभी फैंस हंसने लगे। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब पसंद किया जाने वाला। पाकिस्तान के खिलाफ शिकस्त के बावजूद रोहित अपने फैंस से खुश होकर मिले। इस बीच कई फैंस ने फोटो लेकर इस दिन को यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

भारतीय टीम को अपने सुपर-4 के अगले मुकाबले में श्रीलंका से आज (06 सितंबर) भिड़ना है। अगर भारतीय टीम श्रीलंका को हराने में कामयाब हो जाती है, तो टूर्नामेंट में फाइनल की रेस में बनी रहेगी। दूसरी तरफ हार के साथ ही भारत के अभियान का मुश्किल होना तय हैं। ऐसे में परिणाम के लिहाज से इस महत्वपूर्ण मुकाबले में भारत कोई कसर नहीं छोड़ना चाहेगी। दूसरी तरफ दसुन शनाका के नेतृत्व में श्रीलंका ने अपने सुपर-4 के पहले मैच में अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज की थी। कागज पर भारत के मुकाबले कमजोर नजर आ रही श्रीलंकाई टीम हर हाल में उलटफेर करने का प्रयास करेगी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment