Create

भारतीय कप्तान रोहित शर्मा ने पाकिस्तान फैन को लगाया गले, वीडियो हुआ वायरल

England & India Net Sessions
Rohit sharma at England & India Net Sessions
Ankit

एशिया कप (Asia Cup) 2022 की शुरुआत शनिवार (27 अगस्त) को श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच मैच से हो जाएगी। वहीं भारतीय टीम 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ अपनी चुनौती पेश करेगी। इस समय भारतीय टीम ICC एकेडमी ग्राउंड में प्रैक्टिस कर रही है। इस बीच भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने एक पाकिस्तानी फैन से गले लगाकर दिल जीतने वाला काम किया है।

भारत और पाकिस्तान की टीमें किसी द्विपक्षीय सीरीज में हिस्सा नहीं लेती हैं और ऐसे में क्रिकेट प्रशंसको को दोनों टीमों की भिड़ंत का बेसब्री से इंतजार रहता है। ऐसे ही दोनों देशों के फैंस खिलाड़ियों को प्रैक्टिस करते हुए देखने का मौका भी नहीं छोड़ते हैं। बीते शुक्रवार को भारत के प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ पाकिस्तानी फैंस ने रोहित से सेल्फी की गुजारिश की। जिसके बाद भारतीय कप्तान उनके पास चले गए।

वहीं उनमें से एक पाकिस्तानी फैन रोहित से गले लगने की अपील करता रहा। वहां पर सुरक्षा के लिहाज से एक जाली का गेट जैसा बैरियर था, जिसके चलते गले लगाना सम्भव नहीं था। हालांकि, रोहित ने गेट की इस तरफ से ही पाकिस्तानी फैन को गले लगा दिया। ऐसा करने के बाद रोहित खुद हंसने लगे थे।

With Pakistani fans asking for a hug, @ImRo45 stepped out of the ground and went and greeted them ! #INDvsPAK #AsiaCup2022 https://t.co/xAWYDgg3Iz

यह वीडियो वरिष्ठ खेल पत्रकार विक्रांत गुप्ता ने अपने ट्विटर से पोस्ट किया, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है।

रोहित की वजह से बदला है टीम का दृष्टिकोण- सबा करीम

पूर्व क्रिकेटर सबा करीम का मानना है कि रोहित शर्मा ने पिछले कुछ समय से टी-20 क्रिकेट में अब आक्रामकता दिखाई है, जिससे भारतीय टीम के दृष्टिकोण में भी सुधार हुआ है।

पूर्व भारतीय चयनकर्ता सबा ने कहा, "हमने भारत के दृष्टिकोण में जो बदलाव देखा है, वह रोहित शर्मा की वजह से है। जिस तरह से उन्होंने अपनी मानसिकता बदली है, उससे अन्य बल्लेबाजों को भी संदेश गया है कि उन्हें भी इसी तरह से खेलना होगा।"


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...