रोहित शर्मा को नहीं है लगातार दो मैच हारने की कोई चिंता, प्रेस कॉन्फ्रेंस में कह दी ये बड़ी बात

Nitesh
England v India - 3rd Royal London Series One Day International
रोहित शर्मा ने कहा कि इस हार से वो चिंतित नहीं हैं

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) भले ही लगातार दो मैचों में हार के साथ एशिया कप (Asia Cup 2022) से बाहर होने की कगार पर खड़ी है लेकिन कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को इसकी बिल्कुल भी परवाह नहीं है। रोहित शर्मा ने कहा है कि टीम इन दो हार से बिल्कुल भी चिंतित नहीं है और ड्रेसिंग रूम में इस तरह की कोई बात नहीं होती है।

श्रीलंका ने भारतीय टीम को एशिया कप के अहम मुकाबले में 6 विकेट से हरा दिया। भारतीय टीम ने श्रीलंका के सामने 174 रनों का टार्गेट रखा था लेकिन श्रीलंका ने 19.5 ओवर में टार्गेट को हासिल कर लिया। इस हार के साथ ही अब भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचने की उम्मीदें काफी कम हो गई हैं। भारतीय टीम को सुपर-4 स्टेज में लगातार दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा और इसी वजह से अब टीम के एशिया कप टाइटल जीतने का सपना टूट गया है।

हमें मैच हारने की चिंता नहीं है - रोहित शर्मा

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान रोहित शर्मा ने कहा कि टीम को इन दो हार की ज्यादा फिक्र नहीं है। उन्होंने कहा 'हमें इन दो हार की ज्यादा चिंता नहीं है। हम ड्रेसिंग रूम में इस तरह की बातें नहीं करते हैं क्योंकि पिछले वर्ल्ड कप के बाद से हमने काफी ज्यादा मुकाबले खेले हैं और कई सारे मैच जीते हैं। हम इन दो लगातार मैचों में हार गए लेकिन मुझे नहीं लगता है कि चिंता करने की कोई बात है। अनुभवी खिलाड़ी भी आउट होते हैं और उनके खिलाफ भी रन बनते हैं। मुझे नहीं लगता है कि इस बारे में चिंता करने की जरूरत है।'

आपको बता दें कि भारतीय टीम को एशिया कप के बाद ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका से सीरीज खेलनी है और उसके बाद टी20 वर्ल्ड कप के लिए ऑस्ट्रेलिया जाना है।

Quick Links

Edited by Nitesh