Create

युजवेंद्र चहल ने बताया कि पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए उनकी क्या तैयारी है?

England v India - 2nd Royal London Series One Day International
England v India - 2nd Royal London Series One Day International
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए अपनी तैयारियों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि पाकिस्तानी टीम में बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान समेत कई बेहतरीन प्लेयर हैं, जो स्पिन को अच्छा खेलते हैं। ऐसे खिलाड़ियों के लिए प्लान ए और प्लान बी दोनों होता है।

पिछली बार जब भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से हार का सामना करना पड़ा था तो युजवेंद्र चहल उस टीम का हिस्सा नहीं थे। चहल को टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए टीम में नहीं चुना गया था। हालांकि वो एशिया कप की टीम का हिस्सा हैं और पाकिस्तान के खिलाफ मैच में खेल सकते हैं।

हम हर एक प्लेयर के खिलाफ प्लानिंग के साथ उतरेंगे - युजवेंद्र चहल

स्पोर्ट्स यारी पर बातचीत के दौरान जब चहल से पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले के लिए तैयारियों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा 'पाकिस्तान के पास बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान के रूप में दो बेहतरीन खिलाड़ी हैं, जो स्पिन को अच्छा खेलते हैं। वो अटैक भी करते हैं और अच्छी गेंद के खिलाफ सिंगल भी निकालते हैं। ऐसे खिलाड़ियों के लिए हमेशा प्लान ए और प्लान बी दोनों रहता है। मिडिल ऑर्डर में उनके पास खुशदिल शाह जैसा पावर हिटर है जो मैच जिता सकता है। इन खिलाड़ियों के खिलाफ आपको एक प्लानिंग के तहत ही मैदान में उतरना होगा क्योंकि ये कभी भी मैच चेंज कर सकते हैं।'

आपको बता दें कि एशिया कप में भारतीय टीम का पहला मुकाबला 28 अगस्त को पाकिस्तान के खिलाफ है। इसी वजह से हर किसी की निगाहें इस मुकाबले पर टिकी हुई हैं। वहीं भारतीय खिलाड़ी भी इसकी तैयारियों में लगे हुए हैं। एशिया कप के अब तक के इतिहास में भारतीय टीम सबसे सफल रही है।


Edited by Nitesh

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...