Create

क्या अर्शदीप सिंह की बात को अनसुना करके चले गए रोहित शर्मा? सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

लगातार चर्चा का कारण बने हुए हैं अर्शदीप सिंह
लगातार चर्चा का कारण बने हुए हैं अर्शदीप सिंह
Neeraj Pandey

एशिया कप में भारतीय टीम के लिए खेल रहे तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। अर्शदीप ने इसी साल जुलाई में अपना इंटरनेशनल डेब्यू किया था और अब उन्हें इस महत्वपूर्ण टूर्नामेंट के लिए भारतीय टीम में जगह मिली है। बीती रात श्रीलंका के खिलाफ अर्शदीप भारतीय टीम का हिस्सा थे और इस दौरान एक ऐसा वाकया देखने को मिला जिसको लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातचीत हो रही है।

गेंदबाजी के दौरान अर्शदीप ने रोहित शर्मा से कुछ मदद मांगी लेकिन, रोहित ने उनकी बात को अनदेखा कर दिया और दूसरी तरफ चले गए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है और लोग आरोप लगा रहे हैं कि रोहित अर्शदीप की बात तक नहीं सुनना चाह रहे थे।

Abay bat to suno bicharay ki https://t.co/KBJkEIXD01

पाकिस्तान के खिलाफ कैच छोड़ने के बाद अर्शदीप को झेलनी पड़ी थी नकारात्मक चीजें

पाकिस्तान के खिलाफ हुए सुपर-4 के मुकाबले में अर्शदीप ने 18वें ओवर में एक अहम कैच छोड़ा था और इसके बाद उनको निशाने पर लिया गया था। सोशल मीडिया पर अर्शदीप की जमकर आलोचना हुई थी और उन्हें खालिस्तानी तक करार दे दिया गया था। अर्शदीप के विकीपीडिया पेज को भी एडिट करके उनका कनेक्शन खालिस्तान से जोड़ा गया था और इस पर भारतीय सरकार ने विकिपीडिया को तगड़ी फटकार लगाई थी।

हालांकि, बाद में यह साफ हो गया था की अर्शदीप को लेकर इंटरनेट पर जो भी चर्चा हो रही है इसकी शुरुआत पाकिस्तान से हुई थी और उन्हें खालिस्तानी बताने का षड्यंत्र भी पाकिस्तान में ही रचा गया था। अर्शदीप पर लगातार निशाना साधे जाने के बाद तमाम भारतीय दिग्गज खिलाड़ियों ने उनका समर्थन किया था। आकाश चोपड़ा ने तो अपने ट्विटर की प्रोफाइल पिक्चर भी बदल दी थी और उस पर अर्शदीप सिंह की फोटो लगाई थी। तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने और अर्शदीप का समर्थन किया था और उन्हें मजबूत रहने को कहा था। शमी ने साथ ही उन्हें यह भी याद दिलाया था कि उनके साथ भी ऐसा हो चुका है और उन्हें इन सब चीजों पर ध्यान देने की जरूरत नहीं है।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...