रिंकू सिंह की नीरज चोपड़ा से हुई मुलाकात, तस्वीरों में अन्य भारतीय खिलाड़ी भी आये नजर 

(Photo Courtesy: Rinku Singh Instagram)
(Photo Courtesy: Rinku Singh Instagram)

एशियन गेम्स (Asian Games 2023) के लिए भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम चीन के हांगझोऊ शहर पहुंच चुकी है। इस टूर्नामेंट में भारतीय टीम अपने अभियान की शुरुआत 3 अक्टूबर से करने वाली है। भारतीय स्क्वाड में बाएं हाथ के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) भी शामिल हैं। उन्होंने भारत के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) से मुलाकात की है, जो एशियन गेम्स के लिए वहीं पर मौजूद हैं। इसकी तस्वीरें रिंकू ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से दो तस्वीरें शेयर की है। पहली तस्वीर में नीरज चोपड़ा के साथ रिंकू सिंह नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में नीरज के साथ टीम इंडिया के अन्य कई खिलाड़ी भी नजर आये, जिसमें अर्शदीप सिंह, रवि बिश्नोई, जितेश शर्मा और आवेश खान भी शामिल हैं।

इन तस्वीरों में में नीरज चोपड़ा सहित सभी खिलाड़ियों ने भारतीय जर्सी पहनी हुई है। रिंकू सिंह के द्वारा साझा की गई तस्वीरें फैंस को भी खूब पसंद आ रही हैं। उन्होंने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में नेशनल ड्यूटी इन लिखा है। फैंस रिंकू की इस पोस्ट में कमेंट कर टीम इंडिया को लगातार शुभकामनाएं भेज रहे हैं।

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम 3 अक्टूबर से अपने अभियान की शुरुआत करेगी, जबकि भारत के स्टार भाला फेंक ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट नीरज चोपड़ा 4 अक्टूबर को एक्शन में नजर आएंगे। नीरज ने पिछली बार एशियन गेम्स में गोल्ड मेडल जीता था। ऐसे में उम्मीद यही है कि वह इस बार भी ओलंपिक में गोल्ड मेडल पर अपना कब्जा जमाएंगे।

वहीं भारतीय क्रिकेट टीम की बात करें तो टीम अपना पहला मैच सीधा क्वार्टर फाइनल में 3 अक्टूबर को खेलेगी। पुरुष क्रिकेट का गोल्ड मेडल का मुकाबला 7 अक्टूबर को होगा। हालाँकि, वहां तक पहुँचने के लिए उन्हें क्वार्टर फाइनल और सेमीफाइनल मुकाबला जीतना होगा।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar