COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वीरेंदर सहवाग का पुराना अंदाज जारी, खेली ताबड़तोड़ पारी

FEATURED WRITER
91   //    10 Sep 2018, 13:18 IST

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके पूर्व भारतीय विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग कभी-कभी मैदान पर नजर आ ही जाते हैं। पिछले साल उन्होंने स्विट्जरलैंड में सेंट मॉरिट्ज आइस क्रिकेट टूर्नामेंट में हिस्सा लिया था। इस बार वे कन्नड़ चलनचित्र टूर्नामेंट में खेल रहे हैं। एक मुकाबले में उन्होंने 17 गेंदों पर 29 रनों की जबरदस्त पारी खेली। सहवाग का ताबड़तोड़ अंदाज अब भी मैदान पर जारी रहता है।

टूर्नामेंट में सहवाग कदंबा लायंस की तरफ से खेल रहे हैं। बल्लेबाजी के लिए आते ही उन्होंने दूसरी ही गेंद को लॉन्गऑन और मिडविकेट के बीच से सीमा रेखा से पार छह रन के लिए भेज दिया। उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इसका ट्वीट भी किया है। सहवाग का आक्रामक अंदाज अभी भी जारी है। पूरी पारी के दौरान उन्होंने 17 गेंदों का सामना किया और 29 रनों की तेज तर्रार पारी खेली।

कन्नड़ चलनचित्र क्रिकेट टूर्नामेंट में 10-10 ओवर के मैच खेले जा रहे हैं और छह टीमें इसमें भाग ले रही हैं। हर्शल गिब्स, तिलकरत्ने दिलशान और ओवैस शाह जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी इसमें शिरकत कर रहे हैं। सहवाग के ट्वीट पर पूर्व कंगारू क्रिकेटर एडाम गिलक्रिस्ट ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जिस तरह चीता अपना शिकार करने का तरीका नहीं बदलता उसी तरह सहवाग ने भी नहीं बदला है।

 




 



 



टूर्नामेंट के मुकाबले बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम पर खेले जा रहे हैं, इसमें कई युवा खिलाड़ी अंतरराष्ट्रीय स्तर पर खेल चुके दिग्गजों के साथ खेलकर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं। सहवाग के लिए फैन्स आज भी उसी तरह उत्साहित दिखते हैं।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...