Create
Notifications

AUS vs IND - के एल राहुल और शुभमन गिल के आने से दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम की तस्वीर बदल सकती है - सुनील गावस्कर

शुभमन गिल
शुभमन गिल
Nitesh

पूर्व भारतीय ओपनर सुनील गावस्कर ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मेलबर्न में होने वाले दूसरे टेस्ट मैच को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। सुनील गावस्कर का मानना है कि अगर के एल राहुल और शुभमन गिल को मेलबर्न टेस्ट मैच में जगह मिलती है तो फिर उससे भारतीय टीम की तस्वीर बदल सकती है।

सुनील गावस्कर ने स्पोर्ट्स तक पर एडिलेड टेस्ट मैच में भारतीय टीम को मिली हार का एनालिसिस किया। उन्होंने कहा " इस तरह की बैटिंग के बाद निराश होना स्वभाविक है लेकिन क्रिकेट में कुछ भी हो सकता है। दूसरे दिन के बाद भारत कितनी मजबूत स्थिति में था और तीसरे दिन क्या हो गया। भारतीय टीम भी वापसी करके मैच जीत सकती है। हमने देखा है कि ऑस्ट्रेलियाई बैटिंग भी उतनी मजबूत नहीं है।"

ये भी पढ़ें: 3 महान क्रिकेटर जिन्होंने नाटकीय अंदाज में की थी भारतीय टीम में वापसी

सुनील गावस्कर ने बताया कि दूसरे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में कौन से बदलाव होंगे

सुनील गावस्कर ने आगे ये भी कहा कि भारतीय टीम बॉक्सिंग डे टेस्ट मुकाबले के लिए अपनी बैटिंग लाइन अप में बदलाव भी कर सकती है। उनके मुताबिक पृथ्वी शॉ की जगह के एल राहुल और विराट कोहली की जगह शुभमन गिल को मौका मिलेगा।

उन्होंने कहा " बैटिंग लाइन में निश्चित तौर पर दो बदलाव जरुर होंगे। पहला पृथ्वी शॉ की जगह निश्चित तौर पर के एल राहुल आएंगे और पारी की शुरुआत करेंगे। वहीं शुभमन गिल भी 5वें या छठे पोजिशन के लिए टीम में आ सकते हैं। इन दोनों खिलाड़ियों की फॉर्म अच्छी है और अगर इनको टीम में शामिल किया जाता है तो फिर तस्वीर पूरी तरह बदल सकती है। मैं इसको लेकर काफी पॉजिटिव हूं।"

आपको बता दें कि एडिलेड टेस्ट मैच की दूसरी पारी में भारतीय टीम अपने टेस्ट इतिहास के सबसे कम स्कोर 36 रन पर पर आउट हो गई और उन्हें बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा। कप्तान विराट कोहली भी दूसरी पारी में सिर्फ 4 रन ही बना सके।

ये भी पढ़ें: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में भारतीय टीम के 3 सबसे कम स्को


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...