AUS vs IND: टीम इंडिया के अभ्यास सत्र में बारिश ने डाला खलल, कोहली एंड कंपनी ने इंडोर स्टेडियम में की प्रैक्टिस

Enter caption

ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज जीत के बाद अब भारतीय टीम 12 जनवरी से तीन वनडे मैचों की सीरीज खेलने उतरेगी। इसके लिए टीम के सभी खिलाड़ी अब अभ्यास सत्र में जमकर पसीना बहा रहे हैं। विश्वकप 2019 की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए यह सीरीज बेहद खास है, इसीलिए भारतीय टीम इसे जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। मगर सिडनी के मैदान पर गुरुवार सुबह को जब टीम इंडिया मैदान में अभ्यास के लिए उतरी तो बारिश ने खलल डाल दी, जिसके चलते टीम का अभ्यास में बाधा उत्पन्न होना निश्चित थी। लेकिन टेस्ट सीरीज जीतने के बाद भारतीय टीम के बुलंद इरादों पर बरसात भी पानी नहीं फेर सकी। कोहली एंड टीम ने फिर इंडोर प्रैक्टिस सेशन की जुगत लगा कर जमकर अभ्यास किया।

बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी एमएस धोनी टीम के बाकी खिलाड़ियों के साथ इंडोर स्टेडियम में नेट प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ी भी जो टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं थे लेकिन वनडे टीम में हैं वो 8 जनवरी को ही टीम के साथ जुड़ गए हैं और खुद को एकदिवसीय सीरीज के लिए तैयार कर रहे हैं। बता दें कि एमएस धोनी के साथ साथ रोहित शर्मा, शिखर धवन, खलील अहमद और दिनेश कार्तिक भी टीम के साथ जुड़ गए हैं।

बता दें कि तीन वनडे मैचों की सीरीज का आगाज सिडनी के ही मैदान से 12 जनवरी को होगा जिसके बाद 15 जनवरी को दूसरी तो 18 जनवरी को तीसरा वनडे मैच खेला जाएगा। इस सीरीज के साथ ही भारत का लंबा ऑस्ट्रेलिया दौरा भी खत्म हो जाएगा और टीम इंडिया फिर न्यूजीलैंड के दौरे पर जाएगी जहां उसे पांच मैचों की एकदिवसीय और 3 मैचों की टी-20 सीरीज के मुकाबले खेलने हैं।

Get Cricket News In Hindi Here.

Quick Links

App download animated image Get the free App now