Create

आयरलैंड दौरे के शुरूआती मुकाबलों से ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख स्पिनर हुई बाहर, अहम वजह का हुआ खुलासा 

जेस जोनासेन शुरुआत के दो मुकाबलों से बाहर हो गई हैं
जेस जोनासेन शुरुआत के दो मुकाबलों से बाहर हो गई हैं
Prashant Kumar

आयरलैंड दौरे पर त्रिकोणीय सीरीज से पहले ऑस्ट्रेलिया की प्रमुख स्पिनर जेस जोनासेन (Jess Jonassen) शुरूआती दो टी20 मुकाबलों से बाहर हो गईं हैं। जोनासेन कोरोना की चपेट में आ गईं हैं और इसी वजह से वह पहले दो मुकाबलों में अपनी टीम का हिस्सा नहीं होंगी। ऑस्ट्रेलियाई स्पिनर ब्रिस्बेन में स्थित अपने घर पर आइसोलेशन में है और अगले सोमवार को अपनी टीम से जुड़ने के लिए आयरलैंड रवाना होगी।

जोनासेन की रिप्लेसमेंट के तौर पर तस्मानिया की स्पिनर हीथर ग्राहम को बुला लिया गया है और वह जल्द ही आयरलैंड पहुंचेंगी। वहीँ टीम के बाकी सदस्य मंगलवार को बेलफ़ास्ट पहुंचेंगे।

ग्राहम इस साल वर्ल्ड विश्व कप के दौरान ट्रैवेलिंग रिज़र्व के रूप में टीम के साथ थीं और ऐश गार्डनर के कोविड होने पर उन्हें मुख्य टीम में शामिल किया गया था। स्पिन गेंदबाज ने अपने करियर में अभी तक एकमात्र वनडे मैच 2019 में श्रीलंका के खिलाफ खेला था। वहीं टी20 में अभी तक उन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए डेब्यू का मौका नहीं मिला है।

जोनासेन निश्चित तौर पर टीम की प्लेइंग XI का हिस्सा होती। टीम ने उनकी कोई आदर्श रिप्लेसमेंट नहीं मौजूद है, ऐसे में टीम में मौजूद दो लेग स्पिनर अलाना किंग और अमांडा-जेड वेलिंगटन एक साथ खेलते हुए नजर आ सकती हैं। इससे पहले यह दोनों स्पिनर वनडे वर्ल्ड कप के दौरान साथ में नजर आईं थी।

आयरलैंड में आयोजित हो रही यह त्रिकोणीय सीरीज 16 जुलाई से ऑस्ट्रेलिया बनाम पाकिस्तान मुकाबले के साथ शुरू होगी। प्रत्येक टीम चार मुकाबले खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के लिए यह सीरीज कॉमनवेल्थ गेम्स से पहले तैयारी का अच्छा मौका होगी।

त्रिकोणीय सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया का स्क्वाड

मेग लैनिंग (कप्तान), रेचल हेन्स (VC), डार्सी ब्राउन, निकोला केरी, एशले गार्डनर, हीथर ग्राहम, ग्रेस हैरिस, एलिसा हीली, जेस जोनासेन, अलाना किंग, ताहलिया मैकग्राथ, बेथ मूनी, एलिसा पेरी, मेगन शूट, एनाबेल सदरलैंड और अमांडा-जेड वेलिंगटन।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...