Create
Notifications

AUS vs IND: जहीर खान के अनुसार अगले टेस्ट में पृथ्वी शॉ होंगे टीम से बाहर

Australia v India: 1st Test - Day 2
Australia v India: 1st Test - Day 2
Naveen Sharma

पिंक बॉल टेस्ट मैच में पृथ्वी शॉ (Prithvi Shaw) के खराब प्रदर्शन की चर्चा हर तरफ हो रही है। पहली पारी में बुरी तरह फ्लॉप रहने के बाद पृथ्वी शॉ दूसरी पारी में भी फ्लॉप रहे और दोनों बार क्लीन बोल्ड हुए। अगले टेस्ट में पृथ्वी शॉ का खेलना नामुमकिन नजर आ रहा है और उसकी चर्चा शुरू भी हो गई है। पूर्व भारतीय खिलाड़ी जहीर खान (Zaheer Khan) के अनुसार पृथ्वी शॉ अगले टेस्ट के लिए अपना स्थान बचाकर नहीं रख पाएंगे।

सोनी सिक्स के साथ बातचीत में जहीर खान ने कहा कि मुझे लगता है, जब आप रन बना रहे होते हैं तो यह आपके पक्ष में काम करता है। जब आप आउट हो रहे हों तो यह खराब लग सकता है। यह उतना ही मुश्किल है जब कोई इसका पता लगाता है। यही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट है। हर कोई बस यह पता लगाने के लिए इंतजार कर रहा है कि कब आपकी कमजोरियों का पता लगाएं और बस हमला करें। फिलहाल पृथ्वी शॉ के साथ यही हो रहा है।

पृथ्वी शॉ हो सकते हैं बाहर

जहीर खान ने यह भी कहा कि मुझे लगता है कि पृथ्वी शॉ अगले टेस्ट मैच में शायद ही खेल पाएं। उन्होंने यह भी कहा कि सीरीज के अगले सभी टेस्ट मैचों में उनके लिए स्थिति मुश्किल नजर आ रही है। जहीर खान की तरह इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ी निक नाईट ने भी कहा कि अगर प्लेइंग इलेवन से पृथ्वी शॉ को अलग किया जाता है, तो यह उनके लिए अच्छा है क्योंकि इससे वह खुद के ऊपर काम कर पाएंगे।

Australia v India: 1st Test - Day 2
Australia v India: 1st Test - Day 2

गौरतलब है कि पृथ्वी शॉ पिंक बॉल टेस्ट मैच की दोनों पारियों में ही फ्लॉप साबित हुए हैं। शॉ पहली पारी में खाता नहीं खो पाए और दूसरी पारी में 4 रन बना पाए। वह दोनों पारियों में ही क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटे हैं। देखना होगा आने वाले मैचों में उन्हें जगह मिलती है या नहीं।


Edited by Naveen Sharma

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...