हाथ में मेहंदी लगाकर खुश दिखी ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज, पोस्ट की तस्वीर  

Ankit
हाथ में मेहंदी लगाकर खुश दिखी अमांडा
अमांडा वेलिंग्टन भारत दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम का हिस्सा हैं

ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेट टीम इस समय भारत दौरे पर टी20 सीरीज खेल रही है। सीरीज के तीन मैच खेले जा चुके हैं और मेहमान टीम ने फिलहाल 2-1 से बढ़त बनाई हुई है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया की गेंदबाज अमांडा वेलिंग्टन (Amanda Wellington) ने अपने हाथों में मेहंदी लगवाई है। अमांडा ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये जानकारी दी है।

अमांडा को अपने हाथों की मेहंदी बेहद पसंद आई है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से फोटो पोस्ट करके ये खुशी व्यक्त की है। उन्होंने एक वीडियो भी पोस्ट की है, जिसमें वह अपनी मेहंदी दिखाते हुए नजर आ रही हैं। सीरीज का चौथा टी20 मैच अब से कुछ देर में शुरू होने को है। चौथे मैच से पहले मुंबई में मौजूद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर खाली समय में घूम रहे हैं और भारत दौरे का आनंद ले रहे हैं।

लेग ब्रेक गेंदबाज अमांडा की बात करें तो उन्हें भारत दौरे में अब तक मौका नहीं मिला है। वह तीनों मैचों में बेंच पर मौजूद रही हैं। ऑस्ट्रेलिया ने अलाना किंग के रूप में लेग स्पिनर पर भरोसा जताया है।

25 वर्षीय अमांडा ने अब तक आठ टी20 अंतरराष्ट्रीय खेले हैं, जिसमें 11.20 की औसत और 5.60 की इकॉनमी रेट से 10 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अपना आखिरी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच इंग्लैंड के खिलाफ 2018 में खेला था।

अमांडा ने पिछले महीने समाप्त हुई महिलाओं की बिग बैश लीग में कमाल का प्रदर्शन किया था, जिसके दम पर उनकी लम्बे समय के बाद राष्ट्रीय टीम में मौका मिला है। उन्होंने एडिलेड स्ट्राइकर्स की ओर से 16 मैच खेले, जिसमें 16.34 की औसत और 6.85 की इकॉनमी रेट से 23 विकेट लिए थे। वह मेगन शूट (27) और जेस जोनासेन (25) के बाद तीसरी सबसे ज्यादा विकेट लेने वाली गेंदबाज रहीं थी। अमांडा की टीम एडिलेड स्ट्राइकर्स ने ताहलिया मैक्ग्रा की कप्तानी में खेलते हुए बिग बैश लीग 2022 का खिताब जीता था।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now