Create
Notifications

एलिस पेरी के वर्ल्ड कप फाइनल में खेलने को लेकर ऑस्ट्रेलियाई कप्तान ने दिया बड़ा अपडेट

एलिस पेरी सेमीफाइनल मुकाबला नहीं खेली थीं
एलिस पेरी सेमीफाइनल मुकाबला नहीं खेली थीं
Prashant Kumar
visit

ऑस्ट्रेलिया के लिए आईसीसी महिला वनडे वर्ल्ड कप 2022 (ICC Women's ODI World Cup 2022) का आख़िरी लीग मुकाबला और सेमीफाइनल में चोट की वजह से बाहर रहने वाली ऑलराउंडर एलिस पेरी (Ellyse Perry) फाइनल मुकाबले में खेलेंगी या नहीं, इसको लेकर कप्तान मेग लैनिंग ने बड़ा अपडेट दिया है। लैनिंग ने कहा कि एलिस पेरी के फाइनल मुकाबले में बतौर बल्लेबाज खेलने की उम्मीद है। पीठ में ऐंठन की शिकायत के कारण पेरी दो मुकाबले मिस कर चुकी हैं लेकिन ऑस्ट्रेलिया अपनी अहम खिलाड़ी को बतौर बल्लेबाज खिलाने को देख रहा है। मौजूदा वर्ल्ड कप का फाइनल मुकाबला रविवार को ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेला जायेगा।

31 वर्षीय खिलाड़ी ने शुक्रवार और शनिवार को ट्रेनिंग में हिस्सा लिया। लैनिंग को भरोसा है कि वर्ल्ड कप जीतने के लिए पेरी टीम के लिए योगदान देती हुईं नजर आएँगी।

मैच की पूर्व संध्या पर प्रेस कॉन्फ्रेंस में लैंगिंग ने कहा,

वह निश्चित रूप से एक विशेषज्ञ बल्ले के रूप में खेल सकती है और ईमानदारी से कहूँ तो शायद यही सबसे अधिक संभावना है।
उसने कुछ हफ़्ते से गेंदबाजी नहीं की है और उसके लिए फाइनल में बाहर आना और गेंदबाजी करना मुश्किल होगा ... जो ठीक है क्योंकि उसका बल्ले से औसत 50 से अधिक है, और वह निश्चित रूप से बल्लेबाजी लाइन-अप का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। दिन के अंत में, आपको अपने गेंदबाजों पर भरोसा करना होगा और उनका समर्थन करना होगा ताकि वे अच्छा प्रदर्शन कर सकें और हमारे पास छह बहुत अच्छे गेंदबाज हैं जिन्हें हम इस खेल में शामिल करेंगे और हमें पूरा विश्वास है कि वे काम कर पाएंगे।

साल 2020 में टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल और फाइनल में भारत के खिलाफ भी पेरी चोट की वजह से नहीं खेल पाईं थीं। ऐसे में दिग्गज खिलाड़ी एक बार फिर चोट की वजह से बड़ा मुकाबला नहीं मिस करना चाहेगी।


Edited by Prashant Kumar
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now