Create
Notifications

अक्षर पटेल के स्वास्थ्य को लेकर दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से अपडेट

ANALYST
Modified 10 Apr 2021
न्यूज़

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) ने अक्षर पटेल (Axar patel) पर एक स्वास्थ्य अपडेट प्रदान किया है, जिनका हाल ही में कोरोना का टेस्ट पॉजिटिव आया था। टीम की तरफ से कहा गया कि बाएं हाथ के स्पिनर बेहतर कर रहे हैं और जल्द ही टीम में शामिल होने के लिए तैयार होंगे। अक्षर पटेल को कोरोना के बाद दस दिन के लिए क्वारंटीन किया गया था।

दिल्ली टीम के डॉक्टर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा है कि अक्षर बेहतर हैं। शनिवार को उनके क्वारंटीन प्रक्रिया का दिन दसवां दिन होगा। उम्मीद है कि 3-4 और दिन नकारात्मक परीक्षण के बाद लगे वह टीम में शामिल होने के लिए तैयार होंगे। हम अगले कुछ दिनों में उनका टेस्ट करवा रहे हैं ताकि पता चल सके कि हम उसे कितनी जल्दी वापस ला सकते हैं।

अक्षर पटेल ने 28 मार्च को एक नेगेटिव कोरोना टेस्ट परिणाम के साथ दिल्ली कैपिटल्स टीम होटल प्रवेश किया लेकिन वह अगले कोरोना परीक्षण में पॉजिटिव पाए गए। पहले मैच में दिल्ली के लिए वह नहीं खेल पाएंगे लेकिन जल्दी ही टीम में शामिल होने के लिए वह ठीक हो रहे हैं।

दिल्ली के लिए बड़ा झटका कप्तान श्रेयस अय्यर का नहीं होना है। अय्यर इस टीम के कप्तान हैं और पूरे सीजन से बाहर होना उनके लिए अच्छी खबर नहीं है। हालांकि दिल्ली ने एक युवा की जगह दूसरे युवा ऋषभ पन्त को कप्तान बनाया है। ऋषभ पन्त के लिए भी यह काम इतना आसान नहीं होगा क्योंकि दिल्ली का पहला मैच शनिवार को महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होना है।

दिल्ली कैपिटल्स की अंतिम इलेवन देखने लायक होगी जिस पर सभी नजरें इस समय बनी हुई है। हालांकि हर एक चीज का खुलासा टॉस के समय बखूबी हो जाएगा। धोनी की टीम में भी इस बार कुछ बदलाव हुए हैं।

Published 10 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now