अक्षर पटेल ने वर्ल्ड कप 2023 में नहीं खेल पाने को लेकर दिया बड़ा बयान

India Australia Cricket
अक्षर पटेल ने काफी जबरदस्त गेंदबाजी की

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिनर अक्षर पटेल (Axar Patel) ने वर्ल्ड कप 2023 (World Cup) में नहीं खेल पाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अक्षर पटेल एशिया कप में खेलने के बाद इंजरी की वजह से वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए थे। उन्होंने कहा कि वो काफी ज्यादा निराश थे लेकिन इंजरी का पता नहीं रहता है कि कब हो जाए।

अक्षर पटेल को एशिया कप के दौरान बांग्लादेश के खिलाफ मैच में चोट लग गई थी और इसके बाद वो ना केवल एशिया कप के बचे हुए मुकाबलों बल्कि वर्ल्ड कप से भी बाहर हो गए थे। उनकी जगह पर अश्विन को टीम में मौका दिया गया था। हालांकि अब अक्षर पटेल ने एक बार फिर टीम में वापसी की है और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में उन्होंने तीन विकेट चटकाकर भारतीय टीम को जीत दिलाई।

वर्ल्ड कप से बाहर होने पर मैं निराश था - अक्षर पटेल

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अक्षर पटेल ने वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

निश्चित तौर पर मैं निराश था। वर्ल्ड कप भारत में था लेकिन वो इंजरी हो गई थी। पिछले कुछ दिनों से मैं इसके बारे में ही सोच रहा था कि कैसे इंजरी की वजह से नहीं खेल पाया। हालांकि टीम अच्छा कर रही थी। 5-10 दिनों के बाद मैं ट्रेनिंग करने लगा था और अपना रिहैब कर रहा था। हालांकि इन 5-10 दिनों तक जब आप कुछ नहीं कर पाते हैं तो फिर काफी बुरा लगता है।

आपको बता दें कि रायपुर में खेले गए चौथे टी20 मुकाबले में भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को 20 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारतीय टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 174 रन बनाए। अक्षर पटेल ने 4 ओवर में सिर्फ 16 रन देकर 3 विकेट चटकाए और उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता